फिंच के शतक से आस्ट्रेलिया के पांच विकेट पर 329 रन
Advertisement

फिंच के शतक से आस्ट्रेलिया के पांच विकेट पर 329 रन

सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच के शतक की मदद से आस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में पांच विकेट पर 329 रन बना लिये।

फिंच के शतक से आस्ट्रेलिया के पांच विकेट पर 329 रन

कैनबरा : सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच के शतक की मदद से आस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में पांच विकेट पर 329 रन बना लिये।

फिंच ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी के कप्तान के फैसले को सही साबित कर दिया। उन्होंने 127 गेंद में नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 109 रन बनाये। वह 41वें ओवर में अनियमित गेंदबाज एबी डिविलियर्स की गेंद पर आउट हुए। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 50 गेंद में छह चौकों और दो छक्कों की मदद से 53 रन बनाये । दोनों ने पहले विकेट की साझेदारी में 20 ओवर में 118 रन बनाये।

स्टीव स्मिथ ने 55 गेंद में नाबाद 73 रन बनाये जिसमें आठ चौके शामिल थे । वहीं शेन वाटसन ने 38 गेंद में 40 रन की पारी खेली। वह मध्यम तेज गेंदबाज फरहान बेहार्डियेन की गेंद पर डीप में डेविड मिलर को कैच देकर आउट हुए।

कप्तान जार्ज बेली ज्यादा देर टिक नहीं सके और 12 रन बनाकर लौट गए। वहीं मिशेल मार्श ने 13 गेंद में 22 रन बनाये। दक्षिण अफ्रीका के लिये मोर्नी मोर्कल ने 84 रन देकर दो विकेट लिये जबकि वेर्नोन फिलैंडर, डिविलियर्स और बेहार्डियेन को एक एक विकेट मिला।

Trending news