विराट कोहली हैं खेलों के डोनाल्ड ट्रंप : आस्ट्रेलियाई मीडिया
Advertisement

विराट कोहली हैं खेलों के डोनाल्ड ट्रंप : आस्ट्रेलियाई मीडिया

आस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को विश्व खेलों का डोनाल्ड ट्रंप करार देते हुए आरोप लगाया कि वह उनके खिलाड़ियों के खिलाफ झूठी खबरें फैला रहे हैं. ‘डेली टेलीग्राफ’ में छपे एक लेख में बेबुनियाद दावों के लिये कोहली की आलोचना की गई. इसमें निराशा भी जताई गई कि बीसीसीआई या आईसीसी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

आस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को विश्व खेलों का डोनाल्ड ट्रंप करार दिया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : आस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को विश्व खेलों का डोनाल्ड ट्रंप करार देते हुए आरोप लगाया कि वह उनके खिलाड़ियों के खिलाफ झूठी खबरें फैला रहे हैं. ‘डेली टेलीग्राफ’ में छपे एक लेख में बेबुनियाद दावों के लिये कोहली की आलोचना की गई. इसमें निराशा भी जताई गई कि बीसीसीआई या आईसीसी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

ये भी पढ़ें: कोहली ने पूछा, ऑस्ट्रेलियन मीडिया विवाद पर ही फोकस क्यों करता है?

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली की आलोचना की

लेख में कहा गया ,‘ विराट कोहली खेलों के डोनाल्ड ट्रंप हो गए हैं.’ इसमें कहा गया ,‘ ट्रंप की ही तरह कोहली अपनी कमियों को छिपाने के लिये मीडिया को आरोपी ठहरा रहे हैं. वह अपने आप में कानून बन गए हैं और गलत खबरें फैलाने पर भी बीसीसीआई या आईसीसी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे.’ मौजूदा श्रृंखला में कोहली ने कहा कि आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने डीआरएस फैसले लेते समय ड्रेसिंग रूम की मदद ली. स्मिथ ने एक मौके पर यह बात स्वीकारी लेकिन इससे इनकार किया कि उन्होंने हर बार ऐसा किया.

ये भी पढ़ें: कोहली और कंगारु कप्तान में नहीं थम रही जंग, अब फिजियो को लेकर तनातनी

कोहली पर उठाए सवाल

तीसरे टेस्ट के दौरान डेविड वार्नर के आउट होने पर कोहली ने अपने कंधे पकड़कर विकेट का जश्न मनाया चूंकि स्मिथ ने उनकी कंधे की चोट का मजाक उड़ाया था. लेख में कहा गया कि ऐसी कोई फुटेज उपलब्ध नहीं है और सरकारी प्रसारक ने स्मिथ से माफी मांग ली थी चूंकि उसी पर दावा किया गया था कि स्मिथ ने कोहली की कंधे की चोट का मजाक उड़ाया. इसमें कहा गया ,‘ टीवी फुटेज से साफ था कि एक साथी खिलाड़ी ने स्मिथ के कंधे पर हाथ रखा था.’

Trending news