बैडमिंटन : कोरिया ओपन के मुख्य दौर में पहुंचे कश्यप
Advertisement

बैडमिंटन : कोरिया ओपन के मुख्य दौर में पहुंचे कश्यप

कश्यप ने अपने पहले मैच में मंगलवार को चीनी ताइपे के लिन यु सिन को 35 मिनट में 21-19, 21-19 से मात दी. वहीं दूसरे मैच में उन्होंने चीनी ताइपे के ही कान चाओ यु को 21-19, 21-18 से पराजित करते हुए मुख्य दौर में जगह बनाई. यह मैच 34 मिनट तक चला. 

चीनी ताइपे के ही कान चाओ यु को 21-19, 21-18 से पराजित करते हुए मुख्य दौर में जगह बनाई. (प्रतीकात्मक फोटो)

सियोल: भारत के अग्रणी बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप ने कोरिया ओपन के पुरुष एकल वर्ग की क्वालीफांग राउंड की बाधा पार कर ली है. उन्होंने क्वालीफिकेशन राउंड में खेले गए दो मैचों में जीत हासिल करते हुए मुख्य दौर में प्रवेश किया. कश्यप के अलावा मिश्रित युगल में अश्विनी पोनप्पा और सातविकसाईराज रंकीरेड्डी की जोड़ी ने भी दोनों राउंड में विजय प्राप्त करते हुए मुख्य दौर में जगह बनाई. 

कश्यप ने अपने पहले मैच में मंगलवार को चीनी ताइपे के लिन यु सिन को 35 मिनट में 21-19, 21-19 से मात दी. वहीं दूसरे मैच में उन्होंने चीनी ताइपे के ही कान चाओ यु को 21-19, 21-18 से पराजित करते हुए मुख्य दौर में जगह बनाई. यह मैच 34 मिनट तक चला. 

मुख्य दौर में कश्यप बुधवार को चीनी ताइपे के ही सू जेन हाओ से भिड़ेंगे. कश्यप के अलावा समीर और सौरव वर्मा, बी.साई प्रणीत, एच.एस प्रणॉय भी इस टूर्नामेंट में खेलेंगे. वहीं अश्विनी और सात्विक की जोड़ी ने पहले मैच में जर्मनी के पीटर काएसबायुेर और ओल्गा कोनोन की जोड़ी को 21-12, 21-15 से करारी शिकस्त दी. भारतीय जोड़ी को यह मुकाबला जीतने के लिए महज 24 मिनट लगे. 

दूसरे मैच में अश्विनी और सात्विक की जोड़ी ने इंडोनेशिया के रोनाल्ड रोनाल्ड और अनिशा सौफिका की जोड़ी को कड़े मुकाबले में 27-25, 21-17 से मात देते हुए मुख्य दौर में प्रवेश किया. यह मैच 37 मिनट तक चला. मुख्य दौर में यह जोड़ी हांक कांग की चुन मान और यिंग सुएट की जोड़ी से भिड़ेगी.

Trending news