कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आगे आए पहलवान बजरंग पूनिया, 6 महीने की सैलरी दान की

पहलवान बजरंग पूनिया ने लोगों से भी हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में अपना योगदान देने का आग्रह किया है, किरण रिजिजू ने बजरंग के कदम की तारीफ की है.

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आगे आए पहलवान बजरंग पूनिया, 6 महीने की सैलरी दान की
कोरोना वायरस के खतरे को लेकर बजरंग बेहद सतर्क हैं. (फोटो-ANI)

नई दिल्ली: विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) ने कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए 6 महीने की अपनी सैलरी दान की है. पूनिया ने ट्विटर पर लिखा, " कोविड-19 मरीजों के लिए हरियाणा के सीएम एमएल खट्टर (ML Khattar) द्वारा स्थापित रिलीफ फंड के लिए मैंने अपने 6 महीने की सैलरी दान की है.

पूनिया रेलवे में स्पेशल डयूटी अधिकारी के रूप में काम करते हैं. उन्होंने लोगों से भी हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में अपना योगदान देने का आग्रह किया है. पूनिया के इस कोशिश की केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने जमकर तारीफ की है. हरियाणा सरकार ने कोविड-19 से लड़ने के लिए सोमवार को ही कोविड संघर्ष सेनानी-नाम का कायर्कम शुरू किया है.

हरियाणा राज्य भी कोरोना वायरस से प्रभावित है, सरकारी आंकड़ों के मुताबिक अब तक इस राज्य में 26 मामलों की पुष्टि हुई है, जिनमें 12 भारतीय हैं और 14 विदेशी नागरिक शामिल हैं. इनमें से 11 लोग कोविड-19 बीमारी से निजात पा चुके हैं. राहत की बात ये है कि इस बीमारी से राज्य में अब तक किसी की मौत नहीं हुई है, लेकिन खतरा बरकरार है. 
(इनपुट-आईएएनएस)