मेस्सी की हैट्रिक से बार्सीलोना ने मैनचेस्टर सिटी को हराया
Advertisement

मेस्सी की हैट्रिक से बार्सीलोना ने मैनचेस्टर सिटी को हराया

लियोनेल मेस्सी की हैट्रिक की मदद से बार्सीलोना ने चैम्पियंस लीग फुटबाल में 10 खिलाड़ियों तक सिमटी मैनचेस्टर सिटी को 4-0 से हरा दिया जबकि बायर्न म्युनिख ने पीएसवी इंडोवन को 4-1 से मात दी। मेस्सी ने पहला गोल 17वें मिनट में और दूसरा कुछ मिनट बाद ही कर दिया। उसने 69वें मिनट में हैट्रिक पूरी की। सिटी के गोलकीपर क्लाउडियो ब्रावो को लालकार्ड के कारण बाहर होना पड़ा।

पेरिस : लियोनेल मेस्सी की हैट्रिक की मदद से बार्सीलोना ने चैम्पियंस लीग फुटबाल में 10 खिलाड़ियों तक सिमटी मैनचेस्टर सिटी को 4-0 से हरा दिया जबकि बायर्न म्युनिख ने पीएसवी इंडोवन को 4-1 से मात दी। मेस्सी ने पहला गोल 17वें मिनट में और दूसरा कुछ मिनट बाद ही कर दिया। उसने 69वें मिनट में हैट्रिक पूरी की। सिटी के गोलकीपर क्लाउडियो ब्रावो को लालकार्ड के कारण बाहर होना पड़ा।

ग्रुप सी के अन्य मैच में बोरूसिया मोंशेंग्लाबाक ने सेल्टिक को 2-0 से हराया। म्युनिख में बायर्न ने इंडोवन को 4-1 से शिकस्त दी। ग्रुप डी में एटलेटिको मैड्रिड ने रूस की टीम रोस्तोव को 1-0 से शिकस्त दी। आर्सनल ने बुल्गारिया के लुडोगोरेट्स रेजग्राड को 6-0 से हराया। पेरिस सेंट जर्मेन ने ग्रुप ए में बासेल को 3-0 से मात दी।

Trending news