'कोच पद के लिए काफी महंगा हूं, BCCI मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती'
Advertisement

'कोच पद के लिए काफी महंगा हूं, BCCI मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती'

चैंपियंस ट्रॉफी के रोमांच के बीच टीम इंडिया के नए कोच को लेकर भी कई तरह की खबरें आ रही है. नए कोच के लिए कई आवेदन आ चुके हैं. भारतीय टीम के कोच को लेकर कई तरह की अटकलें भी लगाई जा रही हैं, जिनमें कई नामों को लेकर चर्चा चल रही है. ऐसे में एक नया नाम भी सामने आया है. 

कोच पद के लिए मैं काफी महंगा हूं : शेन वार्न

नई दिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी के रोमांच के बीच टीम इंडिया के नए कोच को लेकर भी कई तरह की खबरें आ रही है. नए कोच के लिए कई आवेदन आ चुके हैं. भारतीय टीम के कोच को लेकर कई तरह की अटकलें भी लगाई जा रही हैं, जिनमें कई नामों को लेकर चर्चा चल रही है. ऐसे में एक नया नाम भी सामने आया है. 

ये नाम है  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वार्न का, लेकिन टीम इंडिया के कोच पद के लिए शेन वार्न का कहना है कि वह काफी महंगे हैं, इसलिए बीसीसीआई उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती है.

मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में वार्न ने कहा कि मैं काफी महंगा हूं, शायद वो लोग मुझे अफोर्ड ना कर पाए. विराट कोहली और मेरे बीच एक अच्छी दोस्ती हो सकती है, लेकिन मैं उनके लिए काफी महंगा रहूंगा. आपको बता दें कि इससे पहले भी शेन वार्न आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी और उसे मेंटर करते रहे हैं.

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया के लिए नया कोच चुना जाना है. अनिल कुंबले का कार्यकाल बढ़ाया जा सकता है पर अभी तक वीरेंद्र सहवाग इस रेस में आगे चल रहे हैं. इस बीच, सहवाग ने बीसीसीआई को जो आवेदन भेजा है, लेकिन सिर्फ दो लाइन का है. ऐसे में बोर्ड ने सहवाग से डिटेल सीवी की मांग की है.

शेन वार्न दुनिया के उन गेंदबाजों में से एक हैं जिन्होंने टेस्ट और वनडे को मिलाकर 1000 से अधिक विकेट अपने नाम किया है. वार्न ने 145 टेस्ट मैचों में 2.26 की इकॉनमी रेट से 708 जबकि में 194 वनडे मैचों में 4.25 की इकॉमनी से 293 विकेट लिए हैं. 

Trending news