अनुष्का से मिलकर कोहली ने नियम तो तोड़े हैं, पर कोई कार्रवाई नहीं होगी: राजीव शुक्ला
Advertisement

अनुष्का से मिलकर कोहली ने नियम तो तोड़े हैं, पर कोई कार्रवाई नहीं होगी: राजीव शुक्ला

आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने आज कहा की विराट कोहली के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जाएगी। विराट ने अनुष्का शर्मा से मिलकर नियम तो तोड़े हैं मगर कोई कार्यवाही नहीं होगी। ये है आईपीएल का कामकाज।

अनुष्का से मिलकर कोहली ने नियम तो तोड़े हैं, पर कोई कार्रवाई नहीं होगी: राजीव शुक्ला

 नई दिल्ली: आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने आज कहा की विराट कोहली के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जाएगी। विराट ने अनुष्का शर्मा से मिलकर नियम तो तोड़े हैं मगर कोई कार्यवाही नहीं होगी। ये है आईपीएल का कामकाज।

दरअसल रविवार को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स का मैच हो रहा था। जब बारिश की वजह से मैच रुका हुआ था तब विराट ड्रेसिंग रूम के पास अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से मिलने चले गये। दोनों करीब आठ मिनट तक साथ थे। इस दौरान तस्वीरों में युवराज सिंह भी दिखे और अनुष्का से बात करते नजर आये।fallback

 
मगर ये सब नियमों के खिलाफ था। जब विराट अनुष्का मिले तब तक मैच ख़त्म नहीं हुआ था सिर्फ बारिश के चलते रुका हुआ था। जबकि आईपीएल का कोड ऑफ़ कंडक्ट कहता है की मैच शुरू होने से ख़त्म होने के दौरान मिलना, आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन है।

इस बारे में जब ज़ी मीडिया के संवाददाता ने सवाल पूछा तो राजीव शुक्ल का ये जवाब था, 'विराट वाली घटना को कॉन्ट्रोवर्सी के तौर पर नहीं देखना चाहिए। वहां बारिश हो गयी तो लग रहा था की ये मैच नहीं होगा। दोनों की आइडेंटिटी हमें पता है। दोनों के enclosure पास में थे तो बात कर ली। ACB को अगर लगता है कि कहीं कुछ गड़बड़ है तो वो रिपोर्ट कर दे। ये मामला बहुत छोटा सा है। ये तूल नहीं देना चाहिए।   
इसमे विराट को नोटिस देने की जरुरत नहीं है। इसमे अगर ACB को कोई गड़बड़ लगती तो वह उसे वहीं सॉर्ट आउट कर लेती।  Technically they should not have done that..
अभी तक ACB  ने  BCCI को रिपोर्ट नहीं किया है। तो फिर विराट को नोटिस क्यों इशू करना चाहिए। I  will ask the players to follow the protocol,  Anshuka क्योंकि फैन या आउटसाइडर नहीं थी लेकिन फिर भी technically उन्हें इस situatation को अवॉयड करना चाहिए था। इस मामले को ज्यादा तूल देने की कोई जरुरत नहीं है।  नोटिस इशू करने की कोई जरुरत नहीं है’

राजीव शुक्ला आईपीएल चेयरमैन होने के अलावा BCCI में भी है। कई सालों से BCCI में अहम पदों को संभाल चुके हैं। उसी BCCI की एंटी करप्शन यूनिट को क्या वे indirectly ये सजेस्ट नहीं कर रहे हैं की कोई कार्यवाही करना जरुरी नहीं है। क्या ACU को स्वतंत्र तौर पर काम करने पर इसे दबाव के तौर पर नहीं देखा जाएगा। 

Trending news