सबसे खराब था टीम से बाहर रहनाः युवराज सिंह
Advertisement

सबसे खराब था टीम से बाहर रहनाः युवराज सिंह

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले साल होने वाले टी-20 मैचों के लिए भारतीय टीम में जगह पाने वाले भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने रविवार को कहा कि बेहद खराब दौर से गुजरने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में वापस लौटने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

सबसे खराब था टीम से बाहर रहनाः युवराज सिंह

कोलकाता : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले साल होने वाले टी-20 मैचों के लिए भारतीय टीम में जगह पाने वाले भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने रविवार को कहा कि बेहद खराब दौर से गुजरने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में वापस लौटने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

युवराज ने कहा, 'जीवन का यह चरण काफी खराब था और यह इससे बदतर नहीं हो सकता था। लेकिन मैं मजबूत बनकर उभरा। हमेशा वापसी का दबाव था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में हमेशा दबाव होता है। लोग हमेशा उम्मीद करते हैं कि आप अपना पुराना प्रदर्शन और रिकॉर्ड दोहराओगे।' 

विश्व कप 2011 का मैन ऑफ द टूर्नामेंट बनने के बाद कैंसर से जूझने वाले युवराज ने कहा कि समय के साथ उनकी पुरानी फॉर्म लौट आएगी। युवराज ने कहा, 'मुझे यकीन है कि चयनकर्ताओं, टीम प्रबंधन और प्रशसंकों के भरोसे से यह समय के साथ लौट आएगी। मुझे नतीजे हासिल करने की उम्मीद है।' भारत में अगले साल होने वाले टी-20 विश्वकप को ध्यान में रखते हुए युवराज को जनवरी के अंत में ऑस्ट्रेलिया में तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए टीम में चुना गया है।

Trending news