भारत-पाक विश्व कप मैच में टीम इंडिया का समर्थन करेंगे अमिताभ बच्चन
Advertisement

भारत-पाक विश्व कप मैच में टीम इंडिया का समर्थन करेंगे अमिताभ बच्चन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में 15 फरवरी को होने वाले महत्वपूर्ण मैच के कमेंटेटर की नयी भूमिका में होंगे और इस मैच में वे देश की टीम को समर्थन करेंगे। बच्चन अनुभवी कमेंटेटर हर्ष भोगले और पूर्व कप्तान कपिल देव के साथ कमेंट्री करेंगे और उन्होंने कहा कि वह इनसे टिप्स ले रहे हैं। बिग बी इसके लिये आजकल क्रिकेट और उसकी शब्दावलियों की पेचीदगियों को समझने में व्यस्त हैं।

नई दिल्ली : मेगास्टार अमिताभ बच्चन भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में 15 फरवरी को होने वाले महत्वपूर्ण मैच के कमेंटेटर की नयी भूमिका में होंगे और इस मैच में वे देश की टीम को समर्थन करेंगे। बच्चन अनुभवी कमेंटेटर हर्ष भोगले और पूर्व कप्तान कपिल देव के साथ कमेंट्री करेंगे और उन्होंने कहा कि वह इनसे टिप्स ले रहे हैं। बिग बी इसके लिये आजकल क्रिकेट और उसकी शब्दावलियों की पेचीदगियों को समझने में व्यस्त हैं।

अमिताभ ने कहा,यह बहुत कठिन होगा क्योंकि एक खेल प्रेमी होने के कारण आप चाहते हैं कि श्रेष्ठ टीम जीते लेकिन आप भारत से हैं तो आप चाहोगे कि भारत जीते इसलिये जाहिर है मै भारत के समर्थन में हूं। इससे पहले उन्होंने कल यहां अपनी आगामी फिल्म ‘शमिताभ’ के प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा था, लाइव कमेंट्री को लेकर उत्साहित हूं तथा मैं हर्ष भोगले और कपिल देव के साथ कमेंट्री करूंगा। मैं उनसे टिप्स ले रहा हूं और सभी ‘मिड आफ और मिड आन’ में सुधार कर रहा हूं।

गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की संयुक्त मेजबानी में होने जा रहे इस विश्व में सबसे महत्वपूर्ण मुकाबला भारत और पाकिस्तान का मैच 15 फरवरी को होने जा रहा है । विश्व कप में पाकिस्तान कभी भी भारत को नहीं हरा पाया है । इस 72 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि यह भूमिका वह आर बालकी निर्देशित फिल्म के विज्ञापन के हिस्से के तौर पर कर रहे हैं। यह फिल्म विश्व कप से एक सप्ताह पहले छह फरवरी को रिलीज होगी। उन्होंने कहा, यह बालकी का फैसला था क्योंकि खेल प्रसारक और शमिताभ के निर्माताओं के बीच कुछ करार है। यह फिल्म विश्व कप से केवल एक सप्ताह पहले रिलीज हो रही है और हम समय को भुना रहे हैं।

 

Trending news