..जब अक्षय, अभिषेक ने ज्वाला गुट्टा, पीवी सिंधु के साथ खेला बैडमिंटन

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख ने रविवार को प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के फाइनल के दौरान बैडमिंटन मैच खेलकर दर्शकों का मनोरंजन किया।

..जब अक्षय, अभिषेक ने ज्वाला गुट्टा, पीवी सिंधु के साथ खेला बैडमिंटन

नयी दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख ने रविवार को प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के फाइनल के दौरान बैडमिंटन मैच खेलकर दर्शकों का मनोरंजन किया।

पीबीएल के ब्रांड एंबेसडर और मुंबई रॉकेट्स के सह मालिक अक्षय ने जहां विश्व चैंपियनशिप में दो बार की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु के साथ जोड़ी बनायी वहीं अभिषेक ने 2010 राष्ट्रमंडल खेलों की चैंपियन ज्वाला गुट्टा के साथ जोड़ी बनाकर मैच खेला।

रितेश ने चेयर अंपायर और भारतीय बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष अखिलेश दासगुप्ता सर्विस जज बने। अक्षय और अभिषेक ने प्रदर्शनी मैच के दौरान अपना कौशल दिखाया और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। ये तीनों फिल्म स्टार इसके बाद कोर्ट के एक साइड में चले गये और उन्होंने ज्वाला, अश्विनी पोनप्पा और सिंधु के साथ मैच खेले जबकि बाई प्रमुख चेयर अंपायर बन गये और उन्होंने मैच के दौरान प्रत्येक अंक की घोषणा की।

मैच के बाद बाई अध्यक्ष ने उन्हें प्रतीक चिन्ह भेंट किये। अक्षय, अभिषेक, ज्वाला और सिंधु ने इसके बाद बैडमिंटन प्रेमियों को कुछ रैकेट भी दिये।