अभी हमारे लिए स्टेन से थोड़ा बेहतर है बोल्ट: डेविड वॉर्नर
Advertisement

अभी हमारे लिए स्टेन से थोड़ा बेहतर है बोल्ट: डेविड वॉर्नर

डेल स्टेन की गेंदबाज के रूप में योग्यता को किसी भी तरह से कम करके नहीं आंकते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि वह आईपीएल आठ में दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज की सेवाएं लेने से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को अंतिम एकादश में बनाये रखना चाहते हैं।

अभी हमारे लिए स्टेन से थोड़ा बेहतर है बोल्ट: डेविड वॉर्नर

बेंगलुरु : डेल स्टेन की गेंदबाज के रूप में योग्यता को किसी भी तरह से कम करके नहीं आंकते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि वह आईपीएल आठ में दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज की सेवाएं लेने से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को अंतिम एकादश में बनाये रखना चाहते हैं।

विश्व कप में मिशेल स्टार्क बाद सर्वाधिक विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बोल्ट ने कल रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ टीम की आठ विकेट से जीत में तीन विकेट लिये थे। वार्नर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ट्रेंट बोल्ट विश्व कप में मिशेल स्टार्क के बाद सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज था। यहां की परिस्थितियां उसके अनुकूल हैं और पिछले मैच में भी ऐसा था। हमारा अभी मानना है कि ट्रेंट हमारे लिये डेल से थोड़ा बेहतर है। हम निश्चित रूप से टूर्नामेंट में डेल का इस्तेमाल करेंगे। अभी ट्रेंट शानदार प्रदर्शन कर रहा है और इसलिए डेल नहीं खेल पा रहा है।

वार्नर ने आरसीबी को 170 रन पर रोकने के लिये गेंदबाजों की तारीफ की जिन्होंने नम परिस्थितियों का फायदा उठाया, गेंद को स्विंग किया और उसे सही स्थान पर पिच कराया। उन्होंने कहा कि हमारी गेंदबाजी वास्तव में बहुत अच्छी है। हमारे गेंदबाजों ने शुरू में परिस्थितियों का अच्छा फायदा उठाया और गेंद को स्विंग किया। हमने बीच के ओवरों में रन दिये। कर्ण शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की। पीके (प्रवीण कुमार) ने भी अच्छी गेंदबाजी की। रवि (बोपारा) ने दो विकेट लिये। वार्नर ने इसके साथ ही कि उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी नहीं की थी और कई अतिरिक्त रन दिये थे। उन्होंने कहा कि चेन्नई में हमने शुरू में अच्छी गेंदबाजी नहीं की थी। हमने बहुत अतिरिक्त रन दिये। उनके गेंदबाजों ने परिस्थितियों से अच्छा तालमेल बिठाया था।

Trending news