टीम इंडिया को कंगारुओं ने दिखाया वाका की उछाल का डर
Advertisement

टीम इंडिया को कंगारुओं ने दिखाया वाका की उछाल का डर

तीन टी-20 और पांच वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिये ऑस्ट्रेलिया दौर पर गई टीम इंडिया पर मनोवैज्ञानिक दबाव बनाने के लिये ओपनर आरोन फिंच ने 'बाउंस कार्ड' खेल दिया है। फिंच ने तेज गेंदबाजी के लिये स्वर्ग मानी जाने वाली वाका की उछालभरी पिचों पर टीम इंडिया को परेशान करने का ऐलान किया है।

टीम इंडिया को कंगारुओं ने दिखाया वाका की उछाल का डर

पर्थ : तीन टी-20 और पांच वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिये ऑस्ट्रेलिया दौर पर गई टीम इंडिया पर मनोवैज्ञानिक दबाव बनाने के लिये ओपनर आरोन फिंच ने 'बाउंस कार्ड' खेल दिया है। फिंच ने तेज गेंदबाजी के लिये स्वर्ग मानी जाने वाली वाका की उछालभरी पिचों पर टीम इंडिया को परेशान करने का ऐलान किया है।

12 साल बाद पर्थ में वनडे खेलेंगी दोनों टीमें

12 जनवरी को दोनों देशों के बीच पर्थ में 12 साल बाद कोई अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच खेला जाएगा। यहां दोनों के बीच 2004 में आखिरी वनडे खेला था। ऐसे में फिंच ने उछाल को भारतीयों के खिलाफ सबसे बड़ा हथियार बताया है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं लेकिन साथ ही रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली जैसे अनुभवी भी हैं जो यहां की परिस्थितियों में खुद को आसानी से ढाल सकते हैं।

निजी प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त हैं फिंच

फिंच ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 52 वनडे मैचों में 38.06 के औसत से रन बनाए हैं। वे भारत के खिलाफ अपने प्रदर्शन को लेकर भी आश्वस्त हैं। फिंच ने कहा, 'मैंने पहले काफी अच्छा खेला है और मेरी तकनीक भी अच्छी है। मैंने अपने खेल में कई बदलाव भी किए हैं और इस सीरीज को लेकर भी आश्वस्त हूं। बतौर टीम हम अपने घरेलू मैदान पर खेल रहे हैं, जिससे भी टीम का मनोबल ऊंचा है।'

Trending news