close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मॉडल ने लगाया था फुटबॉल स्टार नेमार पर रेप का आरोप, पुलिस ने बंद की जांच

ब्राजील की ट्रिंडाडे मेंडेस महिला ने फुटबॉल खिलाड़ी नेमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था.

मॉडल ने लगाया था फुटबॉल स्टार नेमार पर रेप का आरोप, पुलिस ने बंद की जांच
नेमार ओलंपिक इतिहास में सबसे तेज 14 स्केंड में गोल मारने वाले खिलाड़ी है. (फाइल फोटो)

साउ पाउलो: ब्राजील पुलिस ने सबूतों को ध्यान में रखते हुए स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार पर लगे दुष्कर्म के मामले की जांच बंद कर दी है.  26 वर्षीय नजीला ट्रिंडाडे मेंडेस डी सूजा ने नेमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. इंस्पेक्टर जुलियाना लोप्स बुसाकोस ने आरोप को खारिज करते हुए नेमार के खिलाफ मामले की जांच को आगे बढ़ाने से इनकार कर दिया है.  

कौन है ट्रिंडाडे मेंडेस
ट्रिंडाडे मेंडेस एक मॉडल हैं. उनकी और नेमार की मुलाकात इंस्टाग्राम पर हुई थी. ट्रिंडाडे 15 मई को नेमार से मिली थी. जिसके बाद उन्होंने इस खिलाड़ी पर कथित दुष्कर्म का आरोप लगाया था.

इंस्पेक्टर जुलियाना ने की मामले की जांच बंद
इंस्पेक्टर जुलियाना लोप्स बुसाकोस के पास इस महीने की शुरुआत में जांच को समाप्त करने के लिए 30 दिनों का अधिक समय दिया गया था. वह होटल में लगे कैमरे में लीग गई फुटेज और मेंडेस के चिकित्सक की रिपोर्ट देखना चाहती थी. हालांकि, उन्होंने बिना फुटेज और रिपोर्ट देखे ही मामले की जांच बंद करने का निर्णय लिया. एक समाचार एजेंसी के अनुसार, नजीला ट्रिंडाडे मेंडेस के पास अब इस पर फैसला लेने के लिए दो सप्ताह का समय है कि क्या वह अपने लगाए हुए आरोप पर अतिरिक्त जांच कराना चाहती है कि नहीं.

नेयमार ने नहीं दिया अब तक कोई जवाब
इस पूरे मामले पर स्टार फुटबॉल खिलाड़ी का अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है. लेकिन नेयमार के एक करीबी ने कहा ,''वह पुलिस के किसी काम में दखल नहीं देना चाहते हैं. नेमार किसी भी तरह की टिप्पणी पुलिस पर नहीं करना चाहते."