फुटबॉल फैंस के लिए Good News, इस दिन कैद से रिहा हो सकते हैं रोनाल्डिन्हो
Advertisement

फुटबॉल फैंस के लिए Good News, इस दिन कैद से रिहा हो सकते हैं रोनाल्डिन्हो

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो और उनके भाई एसिस को फर्जी पासपोर्ट के मामले में मार्च में ही पराग्वे में नजरबंद किया गया था. 

जाली पासपोर्ट के जरिए पराग्वे में दाखिल होने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे रोनाल्डिन्हो. (फोटो-Reuters)

आसुनसियोन (पराग्वे): ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो और उनके भाई रोबरटो एसिस आने वाले 24 अगस्त को हिरासत से रिहा हो सकते हैं. 24 अगस्त को उनके समझौते की शर्तों वाली याचिका पर सुनवाई होने की उम्मीद है. मामले की सुनवाई करने वाले न्यायाधीश गुस्तावो अमरिला ने सोमवार को समझौते की शर्तों की समीक्षा करने की तारीख तय की.

  1. जल्द कैद से रिहा हो सकती हैं रोनाल्डिन्हो.
  2. 24 अगस्त को रोनाल्डिन्हो की रिहाई संभव.
  3. रोनाल्डिन्हो ने फर्जी पास्पोर्ट का इस्तेमाल किया.

शर्तों के तहत, रोनाल्डिन्हो 90,000 अमेरिकी डॉलर के जुमार्ने के लिए सहमत हुए हैं और 2 साल तक हर 3 महीने में उन्हें ब्राजील के एक संघीय न्यायाधीश के सामने पेश होना होगा. एसिस को 1,10,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया गया और साथ ही 2 साल तक उन्हें ब्राजील छोड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी. रोनाल्डिन्हो और उनके भाई एसिस को फर्जी पासपोर्ट के मामले में मार्च में ही नजरबंद किया गया था. 32 दिन पैराग्वे की जेल में बिताने के बाद रोनाल्डिन्हों को घर में नजरबंद किया गया था.

इन दोनों को 16 लाख अमेरिकी डॉलर की जमानत राशि का भुगतान करने की सहमति के बाद अप्रैल में राजधानी आसुनसियोन के 4 स्टार प्लमारोगा होटल में ट्रांस्फर किया गया था. रोनाल्डिन्हो को फर्जी पासपोर्ट के मामले में नजरबंद किया गया था. बार्सिलोना के पूर्व स्टार को अप्रैल में देश में फर्जी कागजों के साथ पकड़ा गया था.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news