close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीनिवासन और अन्य के खिलाफ अवमानना की कार्यवाही के लिए CAB पहुंचा कोर्ट

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार ने आज उच्चतम न्यायालय से एन श्रीनिवासन और बीसीसीआई के दूसरे पदाधिकारियों के खिलाफ न्यायालय की अवमानना की कार्यवाही शुरू करने का अनुरोध किया।

श्रीनिवासन और अन्य के खिलाफ अवमानना की कार्यवाही के लिए CAB पहुंचा कोर्ट

नई दिल्ली : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार ने आज उच्चतम न्यायालय से एन श्रीनिवासन और बीसीसीआई के दूसरे पदाधिकारियों के खिलाफ न्यायालय की अवमानना की कार्यवाही शुरू करने का अनुरोध किया।

इस संगठन का आरोप है कि श्रीनिवासन और बीसीसीआई के दूसरे पदाधिकारियों ने शीर्ष अदालत के निर्देशों का कथित उल्लंघन करके मार्च में बीसीसीआई की वार्षिक आम सभा की बैठक करने का फैसला करने के लिए कार्य समिति की बैठक की।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार ने अपने सचिव आदित्य वर्मा के माध्यम से यह याचिका दायर करके श्रीनिवासन, बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष शिवलाल यादव और सचिव संजय पाटिल के खिलाफ अवमानना कार्यवाही का अनुरोध करते हुये न्यायमूर्ति टी एस ठाकुर की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष इसका उल्लेख किया। न्यायालय ने कहा कि वह इस पर शीघ्र सुनवाई करेगा।

इस याचिका में मीडिया में आयी खबरों का हवाला दिया है जिसमे अनुसार शीर्ष अदालत के 22 जनवरी के फैसले के तहत अयोग्यता का सामना कर रहे श्रीनिवासन ने बीसीसीआई की कार्यसमिति की आठ फरवरी को हुयी बैठक की कथित रूप से अध्यक्षता की।