VIDEO चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : मुशफिकुर रहीम का कैच पकड़ते ही सोशल मीडिया पर छाई कप्तान कोहली की 'जीभ'

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, 2017 का दूसरा सेमीफाइनल एजबेस्टन के बर्मिंघम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है. मैच का रोमांच जारी है. चैंपियंस ट्रॉफी के इतिहास में बांग्लादेश ने भले ही 11 मैच खेल लिए हैं, लेकिन 19 वर्षों के दौरान वह टीम इंडिया से पहली बार भिड़ रही है. इस मैच से फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम का फैसला होगा.

VIDEO चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : मुशफिकुर रहीम का कैच पकड़ते ही सोशल मीडिया पर छाई कप्तान कोहली की 'जीभ'
विराट ने कुछ इस अंदाज में लपका मुशफिकर रहीम का कैच (PIC : ICC)

नई दिल्ली : आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, 2017 का दूसरा सेमीफाइनल एजबेस्टन के बर्मिंघम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है. मैच का रोमांच जारी है. चैंपियंस ट्रॉफी के इतिहास में बांग्लादेश ने भले ही 11 मैच खेल लिए हैं, लेकिन 19 वर्षों के दौरान वह टीम इंडिया से पहली बार भिड़ रही है. इस मैच से फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम का फैसला होगा.

भारत-बांग्लादेशः एक ओवर में क्लीन बोल्ड और कैच आउट, फिर भी बल्लेबाज नॉट आउट

बता दें कि बुधवार को पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर पाकिस्तान फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है. आज खेले जा रहे दूसरे सेमीफाइनल में जीतने वाली टीम 18 जून को लंदन के ओवेल में पाकिस्तान से भिड़ेगी. 

चैंपिंयस ट्रॉफी 2017 : भुवी ने पहले ही ओवर में बांग्लादेश को जोर का झटका 'धीरे' से दिया

मैच के 36वें ओवर और केदार जाधव के छठे ओवर में टीम इंडिया का हाथ पांचवीं सफलता लगी. जाधव ने 36वें ओवर की दूसरी गेंद पर मुशफिकर रहीम को पवेलियन लौटा दिया. 

दरअसल, रहीम जाधव की इस गेंद को आगे निकलकर खेलना चाहते थे, लेकिन गेंद सीधा कप्तान विराट कोहली के हाथों में चली गई. कैच लपकते ही विराट ने एक मजेदार एक्सप्रेशन दिया तो सोशल मीडिया पर हिट हो गया. 

रहीम के आउट होने तक बांग्लादेश का स्कोर 179 था. रहीम ने 85 गेंदों में चार चौकों की मदद से 61 रनों की पारी खेली.

गौरतलब है कि भारत ने नॉक आउट मुकाबले में साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक तरफा जीत हासिल कर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में अपना स्थान पक्का किया है. अब भारत बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल का चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले के लिए अपना स्थान पक्का करने की कोशिश करेगा.