VIDEO : विराट 'सेना' ने भोजपुरी गाने पर लगाए मस्त ठुमके, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

 भारत ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को एकतरफा मुकाबले में बांग्लादेश को नौ विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. अब पाकिस्तान से उसका मुकाबला 18 जून को पाकिस्तान से लंदन के ओवल मैदान पर होगा. 

VIDEO : विराट 'सेना' ने भोजपुरी गाने पर लगाए मस्त ठुमके, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट
विराट-शिखर-युवराज-रोहित-जडेजा ने भोजपुरी गाने पर किया मस्त डांस (Still grab)

नई दिल्ली :  भारत ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को एकतरफा मुकाबले में बांग्लादेश को नौ विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. अब पाकिस्तान से उसका मुकाबला 18 जून को पाकिस्तान से लंदन के ओवल मैदान पर होगा. 

चैंपियंस ट्रॉफीः रोहित शर्मा की इस शानदार पारी के पीछे छिपा है 2 साल पुराना ये 'जख्म'

चैंपियंस ट्रॉफी का सेमीफाइनल जीत फाइनल में जगह बनाने के बाद टीम इंडिया को बहुत बधाइयां मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर कई तरह के मेमे बनाकर टीम इंडिया को फैंस बधाई दे रहे हैं. 

VIDEO : बिना शॉट खेले सोशल सोशल मीडिया पर छाया धोनी का स्पेशल 'हेलिकॉप्टर'

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, युवराज सिंह, रोहित शर्मा और रविंद्र जाडेजा भोजपुरी के सुपरहिट गाने जिला टॉप लागेलू पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों के चेहरों को अमेरिकी सिंगर ब्रूनो मार्स और इंग्लैंड के म्यूजिशियन मार्क रॉनसन के 2014 के सुपर डुपर हिट गाने अपटाउन फंक के किरदारों के चेहरों पर लगाया गया है. इसके बाद बैकग्राउंड में एटिडिंग के जरिए भोजपुरी गाना डालकर इसे वायरल कर दिया गया. इस वीडियो के टॉप पर लिखा है, टीम इंडिया फाइनल में पहुंची. 

इस वीडियो को टीम इंडिया के ओपनर और धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. शिखर को यह वीडियो काफी पसंद आया और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, जबरदस्त वीडियो मजा आ गया. 

 

Zabardast video...Maza AA GYAA...

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि  मौजूदा विजेता भारत ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को एकतरफा मुकाबले में बांग्लादेश को नौ विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है, जहां उसकी भिड़ंत रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगी. 

भारतीय टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और बांग्लादेश को 50 ओवर खेलने के बाद सात विकेट पर 264 रनों पर सीमित कर दिया. इस लक्ष्य को भारत ने शिखर धवन (46), मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा (नाबाद 123) और विराट कोहली (नाबाद 96) की बेहतरीन पारियों की मदद से 40.1 ओवरों में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया.