close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Football: अधिक बॉल पोजेशन के बावजूद मैनचेस्टर युनाइटेड से 4-0 से हारा चेल्सी

इंग्लिश प्रीमियर लीग 2019-20 सीजन के अपने पहले मैच में मैनचेस्टर युनाइटेड ने चेल्सी को 4-0 से करारी शिकस्त दी है

Football: अधिक बॉल पोजेशन के बावजूद मैनचेस्टर युनाइटेड से 4-0 से हारा चेल्सी
मैनचेस्टर युनाइटेड की तरफ से मार्कश रैशफर्ड ने 2 गोल किए. (फाइल फोटो)

मैनचेस्टर: इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) के 2019-20 सीजन के अपने पहले मैच में मैनचेस्टर युनाइटेड ने चेल्सी को 4-0 से करारी शिकस्त दी है. चेल्सी के कोच के रूप में ईपीएल में फ्रैंक लैम्पार्ड का यह पहला मैच था, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. मैनचेस्टर युनाइटेड की तरफ से मार्कश रैशफर्ड ने दो गोल मारे, जबकि एंथोनी मार्शियल और डेनियल जेम्स ने एक-एक गोल कर टीम को जीत दिलाई.

शुरू में चेल्सी के पास था बॉल पोजेशन
चेल्सी के लिए मैच की शुरुआत अच्छी रही. मेहमान ने अधिक बॉल पोजेशन के साथ युनाइटेड पर अटैक किया, लेकिन उसे गोल करने में सफलता नहीं मिली. टैमी अब्राहम और एमरसन पाल्मिएरी के शॉट गोल पोस्ट पर लगकर वापस आ गए. कर्ट जूमा की गलती से मैनचेस्टर युनाइटेड को 18वें मिनट में पेनाल्टी मिली जिसका फायदा उठाते हुए रैशफर्ड ने अपनी टीम को मैच में बढ़त दिलाई.

 

 

दूसरे हाफ में चेल्सी ने की गलतियां 
दूसरे हाफ में मेहमान टीम ने कई गलतियां की जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ा. 65वें मिनट मार्शियल ने युनाइटेड की बढ़त को दोगुना कर दिया जबकि दो मिनट बाद पॉल पोग्बा के पास पर शानदार गोल करते हुए रैशफर्ड ने स्कोर 3-0 कर दिया. मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम यही नहीं रुकी. 81वें मिनट में जेम्स ने क्लब के लिए अपने पहले मैच में ही गोल करके युनाइटेड की जीत सुनिश्चित कर दी.