Breaking News
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'लंबे गहरे सांस भरने और छोड़ने से शरीर के अंदर के सभी तंत्र ऊर्जावान हो जाते हैं.'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'जिसकी इम्युनिटी हाई होगी, उसे कोई रोग नहीं होगा'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '8 बजे नाश्ता, 12 बजे दोपहर का खाना, शाम को 8 बजे तक खाना खा लें'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'भगवान ने हमें इंसान बनाकर दुनिया की सबसे बड़ी दौलत दी है'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '6 घंटे की नींद जरूर पूरी करें और उससे ज्यादा सोएं भी नहीं'

भारत आ रहे हैं चेल्सी के पूर्व स्ट्राइकर डिडिएर ड्रोग्बा

आइवरी कोस्ट के डिडियर ड्रोग्बा ने अपने प्रोफेशनल करियर में चेल्सी के लिए कुल 12 ट्रॉफी जीती थीं. 

भारत आ रहे हैं चेल्सी के पूर्व स्ट्राइकर डिडिएर ड्रोग्बा
डिडियर ड्रोग्बा ने 12 साल के करियर में 104 इंटरनेशनल मैच खेले और इनमें 65 गोल किए. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: पांच बार के इंग्लिश प्रीमियर लीग विजेता और मौजूदा एफए कप चैंपियन चेल्सी एफसी के पूर्व फुटबॉलर डिडिएर ड्रोग्बा के 23 नवंबर को भारत आएंगे. चेल्सी के आधिकारिक पार्टनर योकोहामा ने यह जानकारी दी है. योकोहामा एंबेसडर ड्रोग्बा गुरुग्राम स्थित एंबिएंस माल में अपने प्रशंसकों के साथ एक खास इवेंट में शिरकत करेंगे. 

आइवरी कोस्ट के ड्रोग्बा का नाम विश्व फुटबॉल में काफी सम्मान के साथ लिया जाता है. सिर्फ चेल्सी ही नहीं बल्कि दुनिया भर के फुटबॉल प्रेमी इनके कायल रहे हैं. ड्रोग्बा ने 12 साल के करियर में 104 इंटरनेशनल मैच खेले और इनमें 65 गोल किए. ड्रोग्बा ने अपने पेशेवर फुटबॉल करियर में चेल्सी के लिए कुल 12 क्लब ट्राफियां जीतीं थीं. उन्होंने 2004 से 2012 तक और फिर 2014 से 2015 तक इस क्लब के लिए खेला था.

ड्रोग्बा पहली बार भारत आ रहे हैं. 23 नवंबर को ड्रोग्बा दोपहर 12.30 बजे अपने प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब दौर में हिस्सा लेंगे. इसके बाद वह योकोहामा टायर चैलेंज में शिरकत करेंगे और इस दौरान प्रतिभागियों की फुटबॉल कला का जायजा लेंगे. इसके बाद फुटबॉल प्रेमियों को निक फ्रीस्टाइलर का शानदार फुटबॉल फ्रीस्टाइल शो देखने को मिलेगा.

40 साल के ड्रोग्बा ने भारत दौरे को लेकर कहा, ‘मैं चेल्सी और उनके पार्टनर्स-योकोहामा के साथ दिल्ली-एनसीआर दौरे को लेकर काफी उत्साहित हूं. मैं जितना अधिक हो सके, चेल्सी प्रशंसकों से मिलने का प्रयास करूंगा.’ ड्रोग्बा ने चेल्सी के लिए 100 से अधिक प्रीमियर लीग गोल किए थे. इस टीम के साथ खेलते हुए ड्रोग्बा ने चार बार प्रीमियर लीग खिताब जीता. साथ ही उनके रहते क्लब ने 2012 में चैंपियंस लीग खिताब भी जीता था.

(इनपुट: आईएएनएस)