close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुमित नागल पर ट्वीट कर फंसे चेतन भगत, फैंस ने किया उनके टेनिस ज्ञान पर ट्रोल

सुमित नागल रोजर फेडरर से यूएस ओपन में पहला सेट जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने. इस पर चेतन ने भगत ने ट्वीट कर मुसीबत मोल ली. उन्हें फैंस ने जमकर ट्रोल कर दिया.

सुमित नागल पर ट्वीट कर फंसे चेतन भगत, फैंस ने किया उनके टेनिस ज्ञान पर ट्रोल
चेतन भगत ने सुमित नागल को भारतीय टेनिस का भविष्य बताया. (फोटो: फाइल)

नई दिल्ली: भारत के मशहूर उपन्यासकार और लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) को उनका एक ट्वीट महंगा पड़ गया. चेतन ने भारत के युवा टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल (Sumit Nagal) पर ट्वीट किया था जिन्होंने यूएस ओपन में स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर के खिलाफ शानदार खेल दिखाया था. चेतन ने अपने ट्वीट में कहा था जिमसें उन्होंने कहा था कि वे बचपन से सुनते आ रहे थे कि टेनिस में वैश्विक स्तर पर भारत का कोई चांस नहीं है. इसके बाद फैंस ने उनके टेनिस ज्ञान पर जमकर ट्रोल कर दिया. 

चेतन का कमेंट पसंद नहीं आया फैंस को
सोमवार को ही सुमित नागल फेडरर को यूएस ओपन टेनिस के अपने पहले सेट में हराने में कामयाब हो गए थे. वे फेडरर से कोई सेट जीतने वाले एकमात्र भारतीय बन गए थे. इस पर चेतन ने ट्वीट में कहा था कि अब जल्द ही भारत से कोई ग्रैंड स्लैम भी जीत सकेगा. फैंस ने चेतन को याद दिलाया कि इससे पहले भी कई भारतीय खिलाड़ी टेनिस के वैश्विक दिग्गजों को हरा तक चुके हैं. कुछ ने चेतन को याद दिलाने की कोशिश करते हुए कहा कि शायद उन्होंने अमृतराज बंधु, लिएंडर पेस जैसे दिग्गजों के बारे में नहीं सुना.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: विंडीज क्रिकेट ने दूसरे टेस्ट के लिए किया अपनी टीम का ऐलान, ये हुए बदलाव

क्या कहा चेतन ने अपने ट्वीट में
चेतन भगत ने अपने ट्वीट में कहा, “बचपन से यह सुनकर बड़ा हुआ हूं कि भारत के ग्लोबल लेवल पर टेनिस सिंग्ल्स में कोई चांस नहीं हैं. अभी सुमित नागल ने मेरे देश के लिए यूएस ओपन में रोजर फेडरर के खिलाफ एक सेट जीता है. एक दिन इंडिया ग्रैंड स्लैंम भी जीतेगा. गो सुमित गो”

भगत के इस बयान पर फैस ने आड़े हाथों देर नहीं लगाई और उनके टेनिस ज्ञान पर उन्हें जमकर लताड़ दिया. एक फैन ने कहा, ”हेलो मेरे हाफ ब्रेन दोस्त, आपने कभी अमृतराज बंधु, लिएंडर पेस, महेश भूपति, सानिया मिर्जा जैसे दिग्गजों के बारे में नहीं सुना”

एक फैन ने कहा, “चेतन को 2014 से पहले का कुछ याद नहीं है, बेचारा”

blockquote class="twitter-tweet" data-conversation="none">

Chetan ko 2014 se pehle ka kuch yaad nahi hai
Bechaara 

— Pradeep Gupta (@68pradeepgupta) August 27, 2019

एक फैन ने कहा, “मि. भगत आप कितनी बकवास उगल सकते है? मैं भारत में जब बड़ा हो रहा था तब अमृतराज बंधु अंतरराष्ट्रीय दिग्गज थे. और उस समय युवा पुरुष और महिला खिलाड़ी भी इंटरनेशनल टेनिस करियर में जगह बना रहे थे. आप किसी पत्थर के नीचे रह रहे थे शायद”

 

“मुझे लगता है कि किसी व्यक्ति को नजरअंदाज करना उनके ट्वीट पर जवाब देने से बेहतर होगा.” इसके अलावा एक कमेंट में कहा गया, “बकवास, एक समय था जब अमृतराज, बोर्ग और कॉर्नर्स को टेनिस की एबीसी कहा जाता था. हमने डेविसकप में शानदार प्रदर्शन किया है. थैंक्स टू ए. उससे पहले रामनाथन कृष्णन दो बार विंबलडन सेमीफाइनलिस्ट रहे थे. 

22 साल सुमित नागल ने पहले दौर के मैच में फेडरर को 6-4 से हराया था. इसके बाद फेडरर ने वापसी की और नागल को 4-6, 6-1, 6-2, 6-4 से हराया था. इसके साथ नागल पहले ऐसे भारतीय बने जिन्होंने फेडरर को किसी ग्रैंड स्लैम के उनके पहले सेट में हराया. नागल चौथे ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने यूएस ओपन में फेडरर से पहला सेट जीता है.