पाकिस्तान टी20 लीग में खेल सकते हैं क्रिस गेल: नजम सेठी
Advertisement

पाकिस्तान टी20 लीग में खेल सकते हैं क्रिस गेल: नजम सेठी

पीसीबी के एक आला अधिकारी ने कहा है कि वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल ने अगले साल 4 से 24 फरवरी तक दोहा में होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग में भागीदारी पर मंजूरी दे दी है।

पाकिस्तान टी20 लीग में खेल सकते हैं क्रिस गेल: नजम सेठी

कराची: पीसीबी के एक आला अधिकारी ने कहा है कि वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल ने अगले साल 4 से 24 फरवरी तक दोहा में होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग में भागीदारी पर मंजूरी दे दी है।

बोर्ड में पीएसएल सचिवालय के प्रमुख नजम सेठी ने कहा कि वे गेल से संपर्क में हैं। उन्होंने कहा, "पहले उन्हें तलाशने में समय लगा लेकिन अब हम उनसे सीधे संपर्क में हैं। मुझे खुशी है कि उन्होंने पीएसएल का हिस्सा बनने पर मंजूरी दे दी है।" बोर्ड की कार्यकारी समिति के प्रमुख और पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष सेठी ने पिछले सप्ताह पाकिस्तानी दिग्गजों वसीम अकरम और रमीज राजा को लीग का ब्रैंड एंबैसडर बनाया था।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग, इंडियन प्रीमियर लीग समेत सभी विदेशी टी20 लीगों में खेलने वाले गेल दर्शकों के चहेते हैं। सेठी के मुताबिक करीब 80 विदेशी खिलाड़ियों ने पीएसएल में भागीदारी की सहमति दे दी है। गेल के अलावा पीसीबी की नजरें कीरोन पोलार्ड, सुनील नारायण, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन स्मिथ, सैमुअल बद्री, केविन पीटरसन और ब्रेंडन मैक्कलम पर भी है। 

Trending news