Copa America: India में Argentina की जीत का जश्न, सड़क पर उतरे फैंस, निकाली बाइक रैली
Advertisement

Copa America: India में Argentina की जीत का जश्न, सड़क पर उतरे फैंस, निकाली बाइक रैली

भारत के दक्षिणी राज्य केरल (Kerala) में फुटबॉल (Football) की दीवानगी काफी ज्यादा है. अर्जेंटीना (Argentina) की जीत के साथ ही यहां जश्न शुरू हो गया. हालांकि यहां ब्राजील (Brazil) के भी काफी फैंस हैं.

(फोटो-Twitter)

कोच्चि: अर्जेंटीना (Argentina) ने कोपा अमेरिका कप 2021 (Copa America Cup 2021) पर कब्जा जमा लिया है. इस फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की टीम ने नेमार (Neymar) की टीम ब्राजील (Brazil) पर 1-0 की रोमांचक जीत दर्ज की.

  1. अर्जेंटीना की जीत से केरल में जश्न
  2. फैंस ने सड़कों पर किया सेलिब्रेशन
  3. सीएम पिनाराई विजयन ने दी बधाई

केरल में अर्जेंटीना की जीत का जश्न

अर्जेंटीना (Argentina) की इस जीत की खुशी भारत (India) में भी देखी जा रही है. फुटबॉल क्रेजी स्टेट केरल (Kerala) इस फाइनल मुकाबले के बाद हजारों फैंस सड़कों पर जश्न मनाने के लिए उतर आए. कई लोगों ने अर्जेंटीना की झंडे के साथ बाइक रैली निकाली.

 

 

केरल में अर्जेंटीना जैसा माहौल

रविवार की सुबह केरल (Kerala) की सड़कों पर अर्जेंटीना (Argentina) जैसा उत्साह दिखाई दे रहा था. आखिर 2 दिग्गज फुटबॉल टीम रियो डि जेनेरियो (Rio de Janeiro) के मैराकाना स्टेडियम (Maracana Stadium) में एक दूसरे का सामना कर रहे थे.

 

पहले गोल से ही शुरु हुआ जश्न

लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की टीम अर्जेंटीना (Argentina) की तरफ से गोल होने के बाद से ही केरल (Kerala) में उनके फैंस ने जश्न मनाना शुरू कर दिया था. केरल में ज्यातर जगह अर्जेंटीना जैसा माहौल बना हुआ था.

 

सीएम विजयन भी हुए खुश

इस जश्न में केरल के सीएम पिनाराई विजयन (Pinarayi Vijayan) भी शामिल हैं जिन्होंने रविवार को फेसबुक पर लिखा कि अर्जेंटीना को जीत दर्ज करते हुए और दुनिया के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के नाम पर पहला खिताब देखकर बहुत अच्छा लगा.
 

fallback
केरल के सीएम पिनाराई विजयन (फोटो-ANI)

खेल के जरिए मानवता का संदेश

सीएम पिनाराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने आगे लिखा, "फुटबॉल की सूबसूरती उस भाईचारे में बसी है जो सीमाओं से परे है और यही वजह है कि केरल में अर्जेंटीना और ब्राजील के लाखों फैंस हैं. वो मानवता, भाईचारा और फुटबॉल की खेल भावना थी जिसने मैच जीता.'

 

Trending news