Coronavirus: सानिया मिर्जा ने जुटाए 1.25 करोड़ रुपये, दिहाड़ी मजदूरों को मिलेगी मदद

सनिया की अपील के बाद 1.25 करोड़ फंड जमा हो गए हैं, इस राशि के जरिए उन लोगों को मदद मिलेगी जो दैनिक कमाई करते हैं और लॉकडाउन की वजह से उनकी आय रुक गई है.

Coronavirus: सानिया मिर्जा ने जुटाए 1.25 करोड़ रुपये, दिहाड़ी मजदूरों को मिलेगी मदद
सानिया मिर्जा दिहाड़ी मजदूरों के राशन मुहैया कर रही हैं (फोटो-IANS)

मुंबई: भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में 1.25 करोड़ रुपये जुटाए हैं और अब वह इस राशि को जरूरतमंद लोगों में बांटेंगी. सानिया का मानना है कि 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान इससे करीब 1 लाख लोगों को मदद मिलेगी. सानिया ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, " जरूरतमंद लोगों को कुछ सहायता प्रदान करने के लिए हमने पिछले हफ्ते एक टीम के रूप में प्रयास किया. हमने हजारों परिवारों को भोजन प्रदान किया और 1 हफ्ते में 1.25 करोड़ रुपये जुटाए, जो 1 लाख लोगों की मदद करेगा. यह एक सतत प्रयास है और हम सब एकजुट होकर ऐसा कर रहे हैं."

सानिया ने इससे पहले, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह 'सफा' संगठन का समर्थन कर रही थी और उन्होंने लोगों से भी इस मुश्किल समय में दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का आह्वान किया था. सानिया ने कहा था , " पूरा विश्व इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है. हम इस इंतजार में घर बैठे हुए हैं कि सबकुछ फिर से ठीक हो जाएगा. लेकिन यहां पर हजारों लोग हैं, जो ऐसे किस्मत वाले नहीं हैं. यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनकी देखभाल करें कि हम उनके लिए क्या कर सकते हैं." उन्होंने कहा था , "सफा और कुछ अन्य लोगों के साथ आने के बाद हमें उम्मीद है कि हम इस मुश्किल समय में जहां तक संभव हो सके, अधिकतर परिवारों की मदद करें."
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.