Coronavirus: सानिया मिर्जा ने जीता दिल, दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगी टेनिस स्टार

सानिया मिर्जा ने बड़ा दिल दिखाते हुए दिहाड़ी मजदूरों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है, उन्होंने लोगों से अपील की है कि ऐसे जरूरतमंदों की मदद करें. 

Coronavirus: सानिया मिर्जा ने जीता दिल, दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगी टेनिस स्टार
सानिया मिर्जा दिहाड़ी मजदूरों के लिए राशन मुहैया कर रही हैं (फोटो-IANS)

हैदराबाद: भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान दिहाड़ी मजदूरों को भोजन सहित जरूरी चीजें मुहैया कराने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन हुआ. जिसके बाद असंगठित क्षेत्रों के दिहाड़ी मजदूरों के सामने रोजी रोटी का सवाल उठ खड़ा हुआ है. उन्हें अपने परिवारों का पेट भरने के लिए आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें- इतिहास में आज: 28 साल पहले इमरान खान ने पाकिस्तान को बनाया था वर्ल्ड चैंपियन

सानिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह 'सफा' संगठन का समर्थन कर रही हैं और उन्होंने लोगों से भी इस मुश्किल समय में दैनिक मजदूरों की मदद करने का आग्रह किया है. सानिया ने कहा, "पूरी दुनिया इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रहा है. हम इस इंतजार में घर बैठे हुए हैं कि सबकुछ फिर से ठीक हो जाएगा. लेकिन यहां पर हजारों लोग हैं, जो ऐसे किस्मत वाले नहीं हैं. यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनकी देखभाल करें कि हम उनके लिए क्या कर सकते हैं."

सानिया ने ये भी कहा, "सफा और कुछ अन्य लोगों के साथ आने के बाद हमें उम्मीद है कि हम इस मुश्किल समय में जहां तक संभव हो सके, ज्यादातर परिवारों की मदद करें." पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बुधवार को 21 दिन का लॉकडाउन बढ़ाया है, चूंकि देश में कई ऐसे गरीब मजदूर मौजूद हैं जो दैनिक कमाई के जरिए अपना गुजर बसर करते हैं. ऐसे में उनके पास रोजी रोटी की समस्या पैदा हो गई है. कई हस्तियों ने अपील की है कि ऐसे वक्त में गरीब लोगों की मदद की जाए.
(इनपुट-आईएएनएस)