Twitter चर्चाः क्रिकेट फैन्स रवि शास्त्री को बता रहे हैं टीम इंडिया का मनमोहन सिंह
Advertisement

Twitter चर्चाः क्रिकेट फैन्स रवि शास्त्री को बता रहे हैं टीम इंडिया का मनमोहन सिंह

रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए आवदेन करने का किया है फैसला (file pic)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच के लिए आवेदन करने विचार बनाने वाले रवि शास्त्री को लेकर सोशल मीडिया पर चुटीली चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. कुछ क्रिकेट फैंस ने तो रवि शास्त्री की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से कर दी है. काजोल नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया "ओह प्लीज एक बार फिर नहीं, हम भारतीय क्रिकेट में मनमोहन सिंह नहीं चाहते हैं. हमारे पास राजनीति में पहले से ही एक है."
 

DR SHERLOCKED नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया
" रवि शास्त्री को मुख्य कोच बनाना विराट कोहली पहले दिन से चाहते थे. कोहली की सोनिया गांधी का मनमोहन सिंह, रवि शास्त्री भी उतने ही बेकार होंगे जितने MMS थे"
 

 

शर्मा जी ने भी रवि शास्त्री को लेकर कुछ ऐसा ही ट्वीट किया

 

सर रवींद्र जडेजा नाम के ट्विटर एकाउंट से लिखा गया "रवि शास्त्री टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए एप्लाई करेंगे, भारतीय टीम अपने मनमोहन सिंह के लिए तैयार है, अगर आप इन्हें नहीं चाहते तो रीट्वीट करें"

 

अनिल कुंबले के इस्‍तीफे के बाद पूर्व क्रिकेटर रवि शास्‍त्री ने मंगलवार को टीम इंडिया के कोच पद के लिए आवेदन करने का निर्णय लिया है. शास्‍त्री इससे पहले टीम इंडिया के डायरेक्‍टर पद पर रह चुके हैं. उन्‍होंने पिछले साल भी कोच पद के लिए आवेदन किया था लेकिन तब अनिल कुंबले को उन पर प्राथमिकता दी गई थी. खास बात यह है कि टीम इंडिया ने जब पहली बार टीम इंडिया पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे तब शास्‍त्री आवेदन करने वालों में शामिल नहीं थे. उस समय वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, रिचर्ड पायबस और लालचंद राजपूत आदि आवेदन करने वालों में थे.

Trending news