IPL 2017: सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस के लिए आई ये खुशखबरी
Advertisement

IPL 2017: सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस के लिए आई ये खुशखबरी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 10) के पिछले साल के चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. आईपीएल 2017 के लिए हैदराबाद की मेजबानी पर लगा सवालिया निशान अब हट चुका है.

आईपीएल का भव्य उद्धाटन मैच हैदराबाद में होगा (sunrisers hyderabad logo)

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 10) के पिछले साल के चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. आईपीएल 2017 के लिए हैदराबाद की मेजबानी पर लगा सवालिया निशान अब हट चुका है.

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव जॉन मैथ्यू ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि बोर्ड और कर्मचारियों के बीच चल रहा वेतन विवाद अब सुलझ चुका है.
दरअसल, एसीए के 120 कर्मचारी अपना वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर हड़ताल पर गए हुए थे. जिसके बाद डेविड वॉर्नर के नेतृत्व वाली इस टीम के घरेलू मैचों का हैदराबाद में आयोजन खटाई में पड़ते दिख रहा था.

ऐसी स्थिति में हैदराबाद में होने वाले इन मैचों का आयोजन रायपुर में कराने का विचार किया जा रहा था. लेकिन विवाद सुलझने के बाद अब आईपीएल का भव्य उद्धाटन मैच गत विजेता सनराइजर्स हैदाराबाद और उपविजेता रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच 5 अप्रैल को हैदराबाद में ही खेला जाएगा.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले खबर आ रही थी कि हैदराबाद को पांच अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के दसवें संस्करण के सभी मैच अपने घरेलू मैदान के बाहर खेलने पड़ सकते हैं. 

खबर थी कि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को बीसीसीआई से फंड नहीं मिलने के कारण ऐसा हो सकता था. सनराइजर्स हैदराबाद के उसकी मेजबानी में होने वाले उद्घाटन और फाइनल मैच भी छिन सकते थे. उसके सभी मैच मुम्बई या रायपुर में आयोजित करवाए जा सकते थे. 

बता दें कि सनराइजर्स हैदाराबाद ने पिछले वर्ष फाइनल मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को शिकस्त देकर अपना पहला आईपीएल खिताब जीता था.  

Trending news