IPL 2020 की सबसे बड़ी खबर, चेन्नई सुपरकिंग्स के 12 सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव
Advertisement

IPL 2020 की सबसे बड़ी खबर, चेन्नई सुपरकिंग्स के 12 सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव

अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इनमें से कितने खिलाड़ी हैं और कितने सपोर्ट स्टाफ, लेकिन इस खबर के बाद फिक्र में इजाफा होना लाजमी है.

चेन्नई सुपरकिंगस टीम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) को यूएई में शुरू होने में अब केवल 22 दिन का ही वक्त बचा है और उससे पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम (CSK) के 12 सदस्य कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ भी शामिल हैं. सूत्रों के अनुसार, खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को फिर से क्वारंटीन में जाने को कहा गया है.

  1. चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बुरी खबर
  2. टीम के 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव
  3. 19 सितंबर हो होना ही टीम का पहला मैच

सूत्रों ने कहा, 'कुल 12 सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं और पूरी टीम को फिर से क्वारंटीन में जाने के निर्देश दिए गए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि वे चेन्नई में कैंप के दौरान संक्रमित हुए थे.' हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारी और बीसीसीआई ने इस घटना की पुष्टि करने से इनकार कर दिया है.

मामले से जुड़े एक अन्य सूत्र का कहना है कि तेज गेंदबाज दीपक चहर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये भी बताया जा रहा है कि टीम के दुबई पहुंचने के बाद ही संक्रमण फैला है. यही कारण है कि टीम को एक अतिरिक्त हफ्ते के लिए क्वारंटीन किया गया है. बताते चलें कि CSK की टीम 21 अगस्त को ही दुबई पहुंची थी. टीम का पहला मैच 19 सितंबर को होना है.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और 6 दिन की क्वारंटीन पीरियड को पूरा करने के बाद टीम ने अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी थी. आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से शुरू होना है, लेकिन बीसीसीआई ने अब तक मैचों का कार्यक्रम जारी नहीं किया है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news