ये हैं क्रिकेट की दुनिया की 5 बेहद हसीन एंकर्स, निगाहें हटा नहीं पाएंगे आप
Advertisement

ये हैं क्रिकेट की दुनिया की 5 बेहद हसीन एंकर्स, निगाहें हटा नहीं पाएंगे आप

क्रिकेट और ग्लैमर का पुराना ताल-मेल है. अब आप यहां सोच रहे होंगे कि आज हम एक बार फिर किसी क्रिकेटर और एक्ट्रेस की प्रेम कहानी के बारे में आपको बताने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हैं.

मयंती लैंगर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: क्रिकेट और ग्लैमर का पुराना ताल-मेल है. अब आप यहां सोच रहे होंगे कि आज हम एक बार फिर किसी क्रिकेटर और एक्ट्रेस की प्रेम कहानी के बारे में आपको बताने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हैं. यहां हम क्रिकेट में ग्लैमर का तड़का खिलाड़ियों की जिंदगी में नहीं बल्कि क्रिकेट के मैदान पर लगाने की बात कर रहे हैं. ये तो हम सभी जानते हैं कि कोई भी मैच शुरू होने से पहले और खत्म होने के बाद बहुत तरह के शो होते हैं, जिसमें कई खूबसूरत एंकर्स नजर आतीं हैं. तो चलिए आज की इस स्टोरी में हम आपको क्रिकेट की कुछ हसीन एंकर्स के बारे में बताने वाले हैं.

  1. मयंती लैंगर इंडियन क्रिकेट को होस्ट करने वाली महिला एंकर्स में टॉप पर हैं.
  2. मयंती लैंगर भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी भी हैं.
  3. खूबसूरत मंदिरा बेदी अपनी होस्टिंग से ज्यादा अपनी ड्रेसिंग के लिए मशहूर हैं.

B'day Special: धोनी के करियर से जुड़ा है 148 रन का ये अनोखा इत्तेफाक, जानिए डिटेल

मयंती लैंगर 
मयंती लैंगर (Mayanti Langer) इंडियन क्रिकेट को होस्ट करने वाली महिला एंकर्स में टॉप पर हैं या कह सकते हैं कि सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एंकर्स में से एक हैं. मयंती आईपीएल का एक मशहूर चेहरा है. इसके अलावा जब से स्टार स्पोटर्स ने टीम इंडिया के मैचों के प्रसारण के राइट्स खरीदे हैं तब से ही लगातार मयंती मैचों के शो होस्ट कर रही हैं. वैसे आपको बता दें कि मयंती भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) की पत्नी हैं. मयंती ने पहली बार फीफा वर्ल्ड कप 2010 में एंकरिंग के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. फुटबॉल के बाद उन्होंने क्रिकेट में अपना करियर बनाया. मयंती ने साल 2011 में वर्ल्ड कप के दौरान एंकरिंग कर काफी लोकप्रियता हासिल की थी.

मंदिरा बेदी 
जब बात हो स्पोर्ट्स में महिला एंकर्स की तो मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) का नाम तो लिस्ट में आना ही था. इसमें कोई शक नहीं है कि मंदिरा देखने में काफी खूबसूरत हैं मगर क्रिकेट में अपने शून्य ज्ञान की वजह से उन्हे कई बार शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी. वैसे मंदिरा अपनी होस्टिंग से ज्यादा अपनी ड्रेसिंग के लिए मशहूर हैं. मंदिरा ने साल 2009 में आईपीएल को होस्ट किया था, जिसके बाद एक ब्रिटिश चैनल के  लिए भी आईपीएल मैचों की कवरेज को प्रस्तुत किया था. इन सब के अलावा कह सकते हैं कि मंदिरा बेदी ने ही क्रिकेट में ग्लैमर का तड़का लगाने का काम किया है. साल 2009 से पहले मंदिरा ने साल 2003 और 2007 के आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप और साल 2004 और 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी को भी होस्ट किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Not where I am. But where I want to be..  #stayhome #staysafe #staypositive #visualisewhereyouwanttobe

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

 
मेल मैकलॉघलिन 
ऑस्ट्रेलिया की खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर मेल मैकलॉघलिन (Mel McLaughlin) की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. 1979 में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में पैदा हुई मेल मैकलॉघलिन का बचपन वहीं बीता. मेल के पिता ब्रिटिश थे और मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रशंसक थे. इसी वजह से मेल मैकलॉघलिन मैनचेस्टर यूनाइटेड का बैग लेकर स्कूल जाती थीं. मेल मैकलॉघलिन नेटवर्क टेन और फॉक्स स्पोर्ट्स जैसे स्पोर्ट्स चैनल्स के लिए काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही मैकलॉघलिन ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टी20 लीग बिग बैश को होस्ट कर चुकी हैं. मेल मैकलॉघलिन किक ऑफ, इंडियन सुपर लीग जैसे कई फुटबॉल शो भी होस्ट कर चुकी हैं.

लॉरा मैकगोल्डरिक 
न्यूजीलैंड के शानदार बल्लेबाज  मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) की पत्नी लॉरा मैकगोल्डरिक (Laura McGoldrick) स्काई स्पोर्ट्स चैनल की एंकर, रिपोर्टर और एक मशहूर रेडियो जॉकी हैं. लॉरा ने 'द क्रिकेट शो', 'होल्डन गोल्फ वर्ल्ड', 'एनजेड हेराल्ड फोकस' जैसे कई बड़े शो होस्ट किए हैं. पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के दौरान लॉरा अपने पति मार्टिन गप्टिल का इंटरव्यू लेने गई थीं, जहां दोनों की तस्वीर काफी वायरल हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

About this time a year ago.... missing traveling and watching @martyguptill31 play cricket!  #takemeback

A post shared by LAURA MCGOLDRICK (@lauramcgoldrick13) on

एंबरिन सरजीन 
मॉडल, एक्ट्रेस और टीवी होस्ट एंबरिन सरजीन (Ambrina Sarjeen) बांग्लादेश प्रीमियर लीग की सबसे पॉपुलर एंकर हैं. आपको बता दें कि एंबरिनलक्स-चैनल I सुपरस्टार 2007 के टॉप 10 कंटेस्टेंट्स में से एक थीं. एंबरिन सरजीन एनटीवी, आरटीवी और देश टीवी जैसे कई बांग्लादेशी टीवी चैनलों में काम कर चुकी है. साल 2017 में उन्होंने कनाडा के तौसिफ अहसान चौधरी, जो मूलरूप से बांग्लादेश के ही रहने वाले हैं से शादी कर ली थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambrina Sarjeen (আমব্রিন) (@ambrinasarjeen) on

Trending news