श्रेयस अय्यर का खुलासा- IPL नीलामी के बाद एक लड़की मुझे भेजने लगी थी मैसेज

महेंद्र सिंह धोनी ने श्रेयस को एकाग्र रहने के लिए उन्हें मीडिया से दूर रहने की सलाह दी है.

श्रेयस अय्यर का खुलासा- IPL नीलामी के बाद एक लड़की मुझे भेजने लगी थी मैसेज
श्रेयस ने बताया कि धोनी ने उनको अखबार पढ़ने से मना किया है. (फाइल फोटो)

मुंबई. भारतीय टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी ने एकाग्र रहने के लिए उन्हें मीडिया से दूर रहने की सलाह दी है. श्रेयस ने कहा कि  जब मैंने भारतीय टीम में कदम रखा, धोनी ने सलाह दी कि मुझे अखबरों से दूर रहना चाहिए और साथ ही जितना हो सके सोशल मीडिया से दूरी बनानी चाहिए.

श्रेयस ने 'ओपन हाउस विद रेनिल' नाम के शो में बताया कि सोशल मीडिया हम सभी की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है और मैं इसे अच्छे से संभालने की कोशिश करता हूं, लेकिन आलोचना से मुझे आगे बढ़ते रहने की प्ररेणा मिलती है. यह शो रविवार को जूम चैनल पर शाम को सात बजे दिखाया जाएगा.

जब लड़की भेजने लगी मैसेज
श्रेयस ने एक रोचक बात साझा करते हुए बताया कि किस तरह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जगह बनाने के बाद उनकी एक महिला मित्र का व्यवहार बदल गया था. दरअसल, 'जैसे ही आईपीएल नीलामी की खबर बाहर आई, उस लड़की ने मुझे मैसेज भेजना चालू कर दिया. जब मैंने पूछा कि वह लगातार मुझसे बात करने की कोशिश क्यों कर रही हैं तो जवाब मिला कि वह मेरे लिए खुश हैं.' उन्होंने कहा, 'तब मुझे पता चला कि वह मेरे नहीं बल्कि पैसे के पीछे हैं.'

बता दें कि 23 साल के श्रेयस अय्यर ने भारत के लिए 6-6 वनडे और टी-20 मैच खेले हैं. वनडे में श्रेयस के नाम पर 210 और टी-20 में 83 रन हैं. अय्यर मुंबई टीम के लिए रणजी खेलते हैं. साल 2015 में अय्यर को आईपीएल की बोली के दौरान दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 2.6 करोड़ रुपए में खरीदा था.

दिलीप ट्रॉफी 2018 के टीमों का ऐलान, श्रेयस अय्यर को इंडिया-ए टीम की जिम्मेदारी

अय्यर ने अब तक 46 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं. घरेलू क्रिकेट में अय्यर का प्रदर्शन शानदार रहा हैं. इन मैचों में 54 के औसत से 75 शतकों समेत 3989 रन बनाए हैं. श्रेयस ने अब तक 75 टी-20 मैच खेले हैं और उन्होंने इन मैचों में 128 के दमदार स्ट्राइक-रेट के साथ 14 अर्धशतकों समेत 1868 रन बनाए हैं.