डेविड वॉर्नर का मजाक उड़ाना आकाश चोपड़ा को पड़ा भारी
Advertisement

डेविड वॉर्नर का मजाक उड़ाना आकाश चोपड़ा को पड़ा भारी

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा वनडे मैच गुरुवार 28 सितंबर को बेंगलुरु में खेला जाना है. 

 आकाश चोपड़ा ने टि्वटर पर उड़ाया डेविड वॉर्नर का मजाक

नई दिल्ली : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का आगाज 17 सितंबर से हो चुका है. भारत पहले तीन वनडे जीतकर सीरीज पर अपना कब्जा जमा चुका है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में भारत का प्रदर्शन शानदार रहा है. क्रिकेट मैदान के साथ-साथ मैदान के बाहर भी 'जुबानी जंग' के साथ मजाक भी चल रहे हैं. हाल ही में भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर को लेकर एक ट्वीट किया है. बता दें कि आकाश ने डेविड वॉर्नर को लेकर एक भद्दा मजाक किया है, लेकिन उनका ये मजाक उन्हीं पर भारी पड़ गया है और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लताड़ लगी है. 

  1. भारत ने पहला वनडे 26 रनों से जीता 
  2. भारत ने दूसरा वनडे 50 रनों से जीता
  3. भारत ने तीसरा वनडे 5 विकेट से जीता

एयरटेल के विज्ञापन में बच्ची ने फोन में मांगा बॉडीगार्ड, बुरी तरह भड़क गए आकाश चोपड़ा

डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर एक अंजान शख्स की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा है- उन्होंने भारत में डेविड वॉर्नर का जुड़वां भाई ढूंढ लिया है. उन्होंने इस ट्वीट में डेविड वॉर्नर को टैग करते हुए लिखा- भारत में तुम्हारा जुड़वां भाई. 

VIDEO : भारत में मिल रहे प्यार से खुश हैं डेविड वॉर्नर, ऐसे अदा किया शुक्रिया

आकाश को उनकी मजेदार क्रिकेट कमेंट्री के लिए भी जाना जाता है. आमतौर पर उनके सभी ट्वीट पर मजाक होता है, लेकिन इस बार शायद लोगों को उनका यह मजाक पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. 

आकाश ने जैसे ही यह ट्वीट किया, वैसे ही लोगों ने उन्हें अपने निशान पर ले लिया. यूजर्स ने लिखा, ''कम से कम कुछ तो अच्छा ट्वीट किया.” इसके साथ ही लोगों ने लिखा कि आपको बिना पूछे किसी की भी तस्वीर का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. कुछ लोगों ने आकाश की ट्वीट की तस्वीर को शिखर धवन जैसा भी बताया है.

बता दें कि 5 वनडे मैचों की सीरीज में भारत ने ऑस्ट्रेलिया पर 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है. पहला वनडे चेन्नई में खेला गया, जिसमें भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 26 रनों से मात दी. दूसरा मैच कोलकाता में खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया को 50 रनों की शिकस्त का सामना करना पड़ा. तीसरा मैच इंदौर में खेला गया, जहां भारत ने अपना ऐतिहासिक अपराजित रिकॉर्ड बरकरार रखते हुए ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया.

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा वनडे मैच गुरुवार 28 सितंबर को बेंगलुरु में खेला जाना है. 

Trending news