Australia के कप्तान Aaron Finch को ट्विटर पर पड़ी गालियां, Glenn Maxwell ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Advertisement

Australia के कप्तान Aaron Finch को ट्विटर पर पड़ी गालियां, Glenn Maxwell ने दिया मुंहतोड़ जवाब

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो टी-20 मैचों में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. फिंच पहले टी-20 मैच में 1 रन बनाकर आउट हुए, जबकि दूसरे मैच में वह 12 रन ही बना पाए. 

Aaron Finch and Glenn Maxwell (File)

मेलबर्न: न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया (Australia) को पहले दो मुकाबलों में करारी हार का सामना करना पड़ा है. पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड (New Zealand) ने कंगारुओं को 53 रनों से मात दी थी, जबकि दूसरे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

  1. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच को ट्विटर पर पड़ी गालियां
  2. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो टी-20 मैचों में फिंच का प्रदर्शन खराब रहा
  3. ग्लेन मैक्सवेल ने लोगों को दिया मुंहतोड़ जवाब

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो टी-20 मैचों में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. फिंच पहले टी-20 मैच में 1 रन बनाकर आउट हुए, जबकि दूसरे मैच में वह 12 रन ही बना पाए. एरॉन फिंच (Aaron Finch) के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा है.

एरॉन फिंच को सोशल मीडिया पर कुछ फैंस गालियां देने लगे, जिसके बाद उनकी पत्नी और फिंच के साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने उनका बचाव किया है. एरॉन फिंच की पत्नी और ग्लेन मैक्सवेल ने गाली देने वाले लोगों को जमकर लताड़ा है. मैक्सवेल ने ट्विटर पर लिखा, 'लोगों को इस तरह से नहीं बोलना चाहिए, इस तरह की बातें रोकनी होंगी. हम सभी इंसान हैं.'

फॉक्स न्यूज के मुताबिक इससे पहले फिंच की पत्नी ने फैंस को जवाब देते हुए कहा था, 'यह कोई नई बात नहीं है, इन बातों की हमें आदत हो गई है, लेकिन इस तरह की बातें किसी को भी कहने का हक नहीं है. फिंच की पत्नी ने कहा, 'हम बहुत मोटी चमड़ी के लोग हैं. इस कारण इस तरह की बातें हम इग्नोर कर देते हैं, लेकिन हालिया टिप्पणी सेक्सुअल और भद्दी थी, जो सीधा मुझे और मेरे पति को टारगेट कर रही थी.'

 

Trending news