तीसरी बार पिता बने एबी डिविलियर्स, पत्नी डेनियल ने बेटी को दिया जन्म

  साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) तीसरी बार पिता बन गए हैं, सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ की तस्वीर शेयर

तीसरी बार पिता बने एबी डिविलियर्स, पत्नी डेनियल ने बेटी को दिया जन्म
एबी डिविलियर्स (फोटो-insta)

नई दिल्ली: दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) तीसरी बार पिता बन गए हैं. डिविलियर्स  के घर में एक नन्ही परी का जन्म हुआ है. एबी डिविलियर्स और उनकी पत्नी डेनियल डिविलियर्स (Danielle de Villiers) ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

डिविलियर्स  (AB de Villiers) की बेटी का जन्म 11 नवंबर 2020 को हुआ है. इससे पहले एबी डिविलियर्स और डेनियल डिविलियर्स के दो बेटे हैं. अब्राहम डिविलियर्स जूनियर और जॉन रिचर्ड डिविलियर्स. अब्राहम डिविलियर्स जूनियर का जन्म 2015 और जॉन रिचर्ड का जन्म 2017 में हुआ था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

अब डिविलियर्स  (AB de Villiers) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये फैन्स के साथ यह खुशखबरी साझा की है. एबी डिविलियर्स और डेनियल डिविलियर्स ने बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- हम अपनी दुनिया में एक खूबसूरत बेबी गर्ल का स्वागत करते हैं. एबी डिविलयर्स ने अपनी बेटी को नाम दिया है- येंते डिविलियर्स. उन्होंने लिखा- आप हमारे परिवार के लिए आशीर्वाद हैं. हम आपको पाकर आभारी हैं.

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. डिविलियर्स ने अफ्रीकी टीम के लिए 2004 से 2018 तक 288 वनडे में 9577 रन बनाए. इस दौरान उनका औसत 53.50 का रहा.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.