T-20 World Cup में खेलने को लेकर Ab De Villiers ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

टी20 विश्व कप में  दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलना चाहते हैं एबी डिविलियर्स (Ab De Villiers). उन्होंने कहा 'अगर मैं टीम (दक्षिण अफ्रीका) में जगह बना पाया तो यह शानदार होगा'.

T-20 World Cup में खेलने को लेकर Ab De Villiers ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा
एबी डिविलियर्स (File Photo)

चेन्नई: दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स (Ab De Villiers) ने कहा कि टी20 विश्व कप से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करना ‘शानदार’ होगा. टी20 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में होगा.

टी-20 विश्व कप को लेकर डिविलियर्स का बड़ा बयान

डिविलियर्स (Ab De Villiers) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अपनी टीम रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर के लिए मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद कहा,‘अगर मैं टीम (दक्षिण अफ्रीका) में जगह बना पाया तो यह शानदार होगा’.

इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि अगर वह वापसी करने में नाकाम रहे तो भी उन्हें कोई मलाल नहीं होगा.

इस 37 साल के खिलाड़ी ने कहा कि वह आईपीएल के आखिरी चरण में इस बारे में कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) से बात करेंगे.

उन्होंने कहा, ‘मुझे पूरी तरह से इसमें दिलचस्पी है, जहां तक मेरे फॉर्म, मेरी फिटनेस का संबंध है तो हमें सर्वश्रेष्ठ 15 खिलाड़ियों का चयन करना होगा. हम उसी के अनुसार योजना बनाएंगे. मैं आईपीएल के आखिर में बाउचर के साथ चर्चा करूंगा’.

टी-20 विश्व कप खेल सकते हैं डिविलियर्स

बाउचर (Mark Boucher) ने डिविलियर्स (Ab De Villiers) की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की ओर इशारा किया था.

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर ने कहा था कि उन्होंने आईपीएल से पहले इस बारे में डिविलियर्स से बात की है.

बाउचर (Mark Boucher) ने कहा था, ‘आईपीएल के लिए रवाना होने से पहले मैंने डिविलियर्स से बात की थी’.

उन्होंने कहा, ‘बातचीत अभी शुरुआती दौरे में है. डिविलियर्स आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर के यह साबित करना चहते है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब भी दबदबा बना सकते है’.

डिविलियर्स (Ab De Villiers) ने मई 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए 114 टेस्ट, 228 एकदिवसीय और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.