इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने 6 साल से नहीं देखा मैदान, बुमराह को बताया बच्चा; दे डाली चुनौती

पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने 2013 से मैदान से दूर हैं लेकिन उन्हें लगता है कि अगर वह इस समय भी खेल रहे होते तो वे आसानी से भारत के जसप्रीत बुमराह पर काबू पा सकते थे. 

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने 6 साल से नहीं देखा मैदान, बुमराह को बताया बच्चा; दे डाली चुनौती
रज्जाक ने बड़बोलेपन के चलते भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बच्चा बता डाला.

नई दिल्ली/लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने 2013 से मैदान से दूर हैं लेकिन उन्हें लगता है कि अगर वह इस समय भी खेल रहे होते तो वे आसानी से भारत के जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पर काबू पा सकते थे. रज्जाक ने बड़बोलेपन के चलते भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बच्चा बता डाला. उन्होंने कहा, "मैं ग्लैन मैक्ग्रा और वसीम अकरम के खिलाफ खेला हूं, इसलिए बुमराह मेरे सामने बच्चे होते और मैं उन पर आसानी से काबू पा आक्रमण करता."

रज्जाक ने क्रिकेट पाकिस्तान से कहा, "मैंने अपने समय में विश्व स्तर के गेंदबाजों को खेला है, बुमराह जैसे गेंदबाज के सामने मुझे किसी तरह की परेशानी नहीं होती बल्कि दबाव तो उन पर होता." 

यह भी पढ़ें: INDvsWI: रोहित शर्मा बनाएंगे ऐसा रिकॉर्ड, कोई और भारतीय जिसके आसपास भी नहीं

रज्जक ने 1999 से 2013 के बीच पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 265 वनडे और 32 टी-20 मैच खेले हैं. रज्जाक ने अपना अंतिम टी-20 मैच दुबई में 15 नवंबर 2013 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था. तब से उन्होंने मैदान का मुंह नहीं देखा है. रज्जाक अपने बयानों से लगातार सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में एक टीवी शो के दौरान उन्होंने पांच से छह लड़कियों के साथ एक्स्ट्रा मैरेटियल अफेयर का खुलासा किया था. 

 

रज्जाक ने हालांकि भारतीय गेंदबाज की तारीफ भी की और कहा, "बुमरहा अच्छा कर रहे हैं और उन्होंने काफी सुधार किया है. उनका एक्शन थोड़ा अजीब है और गेंद को सीम पर अच्छी तरह से गिराते हैं इसी कारण वह असरदार हैं." बुमराह इस समय वनडे में नंबर-1 गेंदबाज हैं. वह हालांकि चोट के कारण बाहर चल रहे हैं और इसी कारण वह दक्षिण अफ्रीका तथा बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई सीरीज में नहीं उतरे थे. बुमराह ने 58 वनडे मैचों की 58 पारियों में 103 विकेट लिए हैं. टी-20 मैच की बात करें तो बुमराह ने 42 टी-20 मैच में 51 विकेट लिए हैं. 

(इनपुट: IANS से)