भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले इस होटल को बनाया जाएगा कंगारू टीम का ‘बायो बबल’

कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए एडीलेड ओवल स्थित 'न्यू ओवल होटल' को बायो बबल के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा.

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले इस होटल को बनाया जाएगा कंगारू टीम का ‘बायो बबल’
एडिलेड ओवल (फोटो-Twitter/@TheAdelaideOval)

मेलबर्न: एडीलेड ओवल (Adelaide Oval) का ऑनसाइट होटल जिसका नाम 'न्यू ओवल होटल'  (New Oval Hotel) है, इसे साल 2019 के आखिर में भारतीय टीम के टेस्ट दौरे से पहले आस्ट्रेलियाई पुरूष क्रिकेट टीम के लिए जैविक सुरक्षित बबल (Bio-Secure Bubble) के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा.

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के मुताबिक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने शनिवार को ये ऐलान किया गया है कि इंग्लैंड दौरे से लौटकर टीम एडीलेट में क्वारंटीन पीरियड पूरा करेगी और घरेलू सीजन की तैयारियां शुरू करेगी.

जो खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा नहीं हैं, वे एडीलेड ओवल में ही रहेंगे और न्यू ओवल होटल में अभ्यास करेंगे जो एडीलेड ओवल पर स्थित है . नाथन लियोन ने कहा, ‘मुझे भारतीय टीम का बेताबी से इंतजार है. ये सीरीज एशेज जितनी ही बड़ी है. भारत के पास बेहतरीन खिलाड़ी है और यह बड़ी चुनौती होगी.’

रिपोर्ट के अनुसार भारतीय टीम और आईपीएल खेलने वाले आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के क्वारंटीन के इंतेजाम को लेकर क्रिकेट आस्ट्रेलिया राज्य सरकारों से बातचीत कर रहा है. ऑस्ट्रेलिया कई राज्यों में कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा बरकरार है, ऐसे में मैच के वेन्यू में बदलाव किया जा सकता है.
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.