ट्विटर पर जमकर भड़के फैंस, AB de Villiers की क्रिकेट में वापसी की उम्मीदें खत्म

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) अब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे. इस खबर के बाद फैंस बेहद निराश हैं और ट्विटर पर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं.

ट्विटर पर जमकर भड़के फैंस, AB de Villiers की क्रिकेट में वापसी की उम्मीदें खत्म
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने ये साफ कर दिया है कि वो अब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे. ये क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत बड़ा झटका है, खासकर साउथ अफ्रीका के फैंस को. 

फैंस पिछले लंबे समय से इस बात की आस लगाए बैठे हैं कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) अब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. लेकिन उनकी इन उम्मीदों पर अब पानी फिर गया है. 

डिविलियर्स नहीं खेलेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने अब ये फैसला कर लिया है कि वो अब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे, इस बात की जानकारी क्रिकेट साउथ अफ्रीका (Cricket South Africa) ने मंगलवार को दी. सीएसए ने अब ये साफ कर दिया है कि डिविलियर्स अब इंटरनेशनल क्रिकेट फिर नहीं खेलेंगे. डिविलियर्स ने सीएसए से कहा संन्यास ही उनका अंतिम फैसला है.

बता दें कि एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने अचानक मई 2018 में संन्यास की घोषणा कर दी थी. उन्होंने अपने इस फैसले से सबको चौंका दिया था. 2019 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए डिविलियर्स ने इच्छा जताई लेकिन टीम मैनेजमेंट द्वारा इसे खारिज कर दिया गया था.

ट्विटर पर फैंस ऐसे कर रहे हैं रिएक्ट

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के इस फैसले के बाद फैंस ट्विटर पर अपनी निराश व्यक्त कर रहे हैं. साथ ही फैंस तो ये तक कह रहे हैं कि डिविलियर्स भारत की ओर से खेल लो. ट्विटर पर डिविलियर्स के इस फैसले के बाद ट्वीट की बाढ़ आ गई है.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.