Virat Kohli के पिता बनते ही बढ़ गई Brand Value, नए विज्ञापनों से मिलेंगे करोड़ों रुपये

विराट कोहली (Virat Kohli) के पिता बनने के बाद उनकी ब्रांड वैल्यू (Brand Value) पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है, आने वाले दिनों में वो कई नए प्रोक्ट्स के विज्ञापन करते हुए नजर आ सकते हैं. 

Virat Kohli के पिता बनते ही बढ़ गई Brand Value, नए विज्ञापनों से मिलेंगे करोड़ों रुपये

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के आंगन में 11 जनवरी को 'नन्ही परी' का आगमन हुआ है. अब ऐसा लग रहा है कि विरुषका के घर साक्षात देवी लक्ष्मी के श्रीचरण पड़े हैं. अब उनके घर अब धन की बंपर बरसात होने वाली है, क्योंकि कई विज्ञापन कंपनिया इस मौके को भुनाना चाहती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

नए विज्ञापन के साइन करेंगे कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अगस्त 2020 को प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. इस खबर के आने के बाद से ही विराट को बेबी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनियों की तरफ से ऑफर मिलने शुरू हो गए थे. जिस कंपनियों का वो पहले प्रचार करते हैं उन्होंने बधाई संदेश देकर इस मौके को काफी भुनाया है. जाहिर सी बात है कि बेटी के जन्म के बाद कोहली और भी ज्यादा दौलतमंद होने वाले है. 

यह भी पढ़ें- आईसीसी के इस सर्वे में इमरान खान ने विराट कोहली को पछाड़ा

विज्ञापन के किंग हैं कोहली

ऑनलाइन सेंटिमेंट एनालिसिस कंपनी चेकब्रांड (Checkbrand) के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की ब्रांड वैल्यू इंडियन क्रिकेटर्स में सबसे ज्यादा है. विराट की ब्रांड वैल्यू 328 करोड़ रुपये है, इनके मास्टर ब्लास्टर बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की वैल्यू 167 करोड़ रुपये और एमएस धोनी (MS Dhoni) की 124 करोड़ रुपये है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.