भुवी और भज्जी के बाद अफगान खिलाड़ियों ने किया छोटे सरदार को खुश
Advertisement

भुवी और भज्जी के बाद अफगान खिलाड़ियों ने किया छोटे सरदार को खुश

एशिया कप में भारत अफगानिस्तान मैच के टाई होने पर एक नन्हें सिख फैन का रोता हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिस भुवी और भज्जी ने रिएक्शन देते हुए सांत्वना दी थी. इसके बाद अफगान खिलाड़ियों ने उस बच्चे के साथ तस्वीरें खिचाकर उसे खुश कर दिया.  

भारत अफगानिस्तान मैच के टाई होने पर रोने वाले बच्चे को अफगानिस्तान खिलाड़ियों ने खुश कया. (फोटो : Twitter)

नई दिल्ली: एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान के बीच हुए टाई मैच में टीम इंडिया के एक नन्हें सिख फैन का रोते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो पर हरभजन सिंह प्रतिक्रिया देते हुए बच्चे को सांत्वना दी थी. इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार ने भी बच्चे को फोन पर सांत्वना दी.  इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने भी इस छोटे सरदार को खुश कर दिया है. टीम के खिलाड़ियों ने इस बच्चे के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और वे तस्वीरें भी वायरल हो गईं 

  1. एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच टाई हुआ था
  2. टाई होने के कारण एक बच्चे का रोने का वीडियो हुआ था वायरल
  3. अफगान खिलाड़ियों ने बाद में खिचवाईं बच्चे के साथ तस्वीरें

इस मैच में अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था. पहले अफगानिस्तान ने 50 ओवर में मोहम्मद शहजाद के शतक और मोहम्मद नबी  के तेज अर्धशतक के दम पर निर्धारित 50 ओवर में 252 रन बनाए. जिसके जवाब में टीम इंडिया 49.5 ओवर में 252 रन पर आउट हो गई और इस तरह से एशिया कप के सबसे यादगार मुकाबलों में से एक का रोमांचक अंत हुआ. मैच टाई होते ही इस बच्चे की आंखों से आंसू बहने लगे. 

हरभजन सिंह ने भी अपने टि्वटर हैंडिल से इस बच्चे की एक तस्वीर शेयर की और लिखा- कोई ना पुत्तर रोना नहीं है फाइनल आपा ही जीतेंगे. 

fallback
(फोटो : Twitter)

इस बच्चे के पिता ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और हरभजन सिंह और भुवनेश्वर कुमार का शुक्रिया अदा किया है. 

fallback
(फोटो : Twitter)

यह बच्चा दुबई में महेंद्र सिंह धोनी की अकादमी में ट्रेनिंग ले रहा है. इस बच्चे का रिएक्शन टि्वटर पर वायरल होने के बाद फैन्स की ओर से भी काफी  रिएक्शनंस आए, लेकिन अगानिस्तान की टीम ने शानदार जज्बा दिखाते हुए इस बच्चे को खुश कर दिया. टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शहजाद और राशिद खान ने इस बच्चे के साथ फोटो खिंचवाई. जिससे बच्चे का दुख काफी कम हो गया और उसके चेहरे पर मुस्कान लौट आई. इस मैच में मोहम्मद शहजाद शतक लगाकर भारत के खिलाफ शतक लगाने वाले अफगानिस्तान के पहले क्रिकेटर बने.

fallback
(फोटो : Twitter)

मैच को टाई कराने में अहम भूमिका निभाने वाले राशिद खान ने भी इस छोटे सरदार के साध फोटो खिंचवाई. राशिद खान ने ही इस मैच में अंतिम ओवर डाला था. जब टीम इंडिया को जीत के लिए 6 गेंदों में 7 रन चाहिए थे. लेकिन राशिद खान ने ओवर की पांचवी गेंद पर रवींद्र जडेजा को आउट कर मैच टाई कर दिया. 

fallback
(फोटो : Twitter)

अब एशिया कप के फाइनल में टीम इंडिया का मुकाबला बांग्लादेश से होने है. बांग्लादेश ने बुधवार को पाकिस्तान को 37 रन से हरा दिया था. टीम इंडिया अफगानिस्तान मैच से पहले ही फाइनल में पहुंच गई थी. 

Trending news