PIC: सुष्मिता के साथ नजर आए विराट की जगह लेने वाले श्रेयस अय्यर

श्रेयस को श्रीलंका सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के खिलाफ भी मौका दिया गया था.

PIC: सुष्मिता के साथ नजर आए विराट की जगह लेने वाले श्रेयस अय्यर
विराट को श्रीलंका के खिलाफ वनडे से आराम (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम का चयन हो गया है. नागपुर टेस्ट में भारत की शानदार जीत के तुरंत बाद चयनकर्ताओं ने श्रीलंका के खिलाफ दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया. वनडे सीरीज में कप्तान विराट कोहली टीम के साथ मौजूद नहीं रहेंगे और इस कारण टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है. कोहली को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है. 

कप्तान कोहली की जगह पर वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर को शामिल किया गया है. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से कप्तान विराट कोहली को आराम दे दिया गया. 

बता दें कि श्रेयस को श्रीलंका सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के खिलाफ भी मौका दिया गया था. न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रेयस ने शानदार प्रदर्शन किया था. अब उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे में जगह मिल गई है. श्रेयस अय्यर इससे बेहद खुश हैं.

जानिए, कौन हैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोहरा शतक लगाने वाले श्रेयस अय्यर

वनडे टीम में जगह मिलने के साथ ही श्रेयस के लिए एक खुशी का मौका और आया. दरअसल, यह खुशी का मौका था- श्रेयस अय्यर का सुष्मिता सेन से मिलना. 

मुंबई के इस बल्लेबाज को पहली बार वनडे सीरीज में मौका मिला है. हालांकि, इस साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी धर्मशाला टेस्ट में श्रेयस को मौका मिला था. इससे पहले रांची टेस्ट में विराट के चोटिल होने के बाद उन्हें धर्मशाला टेस्ट से आराम दिया गया था. विराट की जगह टीम में श्रेयस को  मौका मिला था. 

अब सोमवार (27 नवंबर) को पूर्व भारतीय गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के ग्रैंड रिसेप्शन में पहुंचे थे. इसी रिसेप्शन में पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन भी आई थीं. यहीं श्रेयस की मुलाकात सुष्मिता से हुई और उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर भी क्लिक करवाई. श्रेयस ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया.

 

@sushmitasen47

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैच के बाद से श्रेयस दोबारा रणजी का हिस्सा बन गए. रणजी में उन्होंने अब तक इस तरह स्कोर किया है- 28, 8, 0, 89 और 1. श्रेयस अय्यर नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हैं. कोहली की गैरमौजूदगी में श्रेयस के पास श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अपनी जगह पक्की करने का एक शानदार मौका है.