बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले स्टीव स्मिथ ने भारतीय गेंदबाजों को दे डाली ये चेतावनी
Advertisement

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले स्टीव स्मिथ ने भारतीय गेंदबाजों को दे डाली ये चेतावनी

भारतीय क्रिकेट टीम आस्ट्रेलिया दौरे पर 4 टेस्ट मैच खेलेगी. भारतीय पेस अटैक की कमान जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के हाथ में होगी.उमेश यादव और नवदीप सैनी भी टेस्ट टीम का हिस्सा हैं.

स्टीव स्मिथ (फोटो-Reuters)

मेलबर्न: आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) से पहले भारतीय तेज गेंदबाजों को चुनौती देते हुए कहा है कि उन्होंने जीवन में इतनी शॉर्ट गेंदों का सामना किया है कि अब उन्हें डर नहीं लगता. स्मिथ ने कहा कि उनके सामने शॉर्ट गेंद डालने से आस्ट्रेलिया (Australia) को ही फायदा होगा.

  1. शॉर्ट गेंद से हमें फायदा होगा-स्मिथ
  2. 'शॉर्ट गेंदों से अब डर नहीं लगता'
  3. AUS में 4 टेस्ट खेलेगी टीम इंडिया

यह भी पढ़ें- छोटी दिवाली के मौके पर दिखा क्रिकेटर स्मृति मंधाना का Ethnic अंदाज 

उन्होंने कहा, ‘अगर टीमें मुझे शॉर्ट गेंद डालने की सोच रही है तो इससे हमारी टीम को ही फायदा होगा क्योंकि मैने अपने जीवन में ऐसी गेंदें इतनी खेल ली हैं कि अब तनाव नहीं होता.’ न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले सीजन में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वेगनेर (Neil Wagner) ने 4 बार स्मिथ को शॉर्टपिच गेंदों पर आउट किया था.

स्मिथ ने कहा कि वेगनेर ने शानदार गेंदबाजी की थी लेकिन दूसरे उसे दोहरा नहीं सकेंगे. उन्होंने कहा, ‘कुछ और विरोधी टीमों ने कोशिश की लेकिन उस तरह नहीं कर पाए , जैसा वेगनेर ने किया था. वो कमाल के गेंदबाज हैं’

भारतीय टीम आस्ट्रेलिया दौरे पर 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैच खेलेगी. भारतीय पेस अटैक की कमान जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के हाथ में होगी.उमेश यादव और नवदीप सैनी भी टेस्ट टीम का हिस्सा हैं.
(इनपुट-भाषा)

Trending news