अजिंक्य रहाणे की फार्म बनी चिंता का सबब, सोशल मीडिया पर भिड़े दो क्रिकेटर
Advertisement

अजिंक्य रहाणे की फार्म बनी चिंता का सबब, सोशल मीडिया पर भिड़े दो क्रिकेटर

अजिंक्य रहाणे की जगह पर सवाल इसलिए उठ रहे हैं, क्योंकि उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में सिर्फ 17 रन बनाए.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया की घोषणा हो चुकी है. इस सीरीज में 3 टेस्ट मैच खेले जाएंगे. टीम इंडिया में 17 खिलाड़ियों को जगह दी गई है. इसमें 5 तेज गेंदबाजों को मौका दिया गया है. दो स्पिनर टीम में जगह बना पाए हैं. लेकिन इस टीम में जिस खिलाड़ी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह हैं अजिंक्य रहाणे. उन्हें न सिर्फ टीम में जगह दी गई है, बल्कि वह टीम के उपकप्तान भी हैं. उन पर सवाल इसलिए उठ रहे हैं, क्योंकि अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन श्रीलंका के खिलाफ काफी खराब रहा था.

  1. दक्षिण अफ्रीका के लिए टीम में चुने गए हैं रहाणे
  2. टेस्ट टीम के उपकप्तान भी हैं अजिंक्य रहाणे
  3. तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी टीम इंडिया

श्रीलंका के खिलाफ सभी बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी शानदार रहा. सपाट विकेट होने के कारण पिचों की काफी आलोचना भी की गई. लेकिन ऐसी पिच पर भी अंजिक्य रहाणे असफल रहे. उन्होंने इस सीरीज में 5 पारियों में 17 रन बनाए.

विराट और अनुष्का की शादी में शामिल होंगे सिर्फ ये 2 खिलाड़ी

इसके बाद ही सवाल उठने लगे कि उन्हें इस दौरे में जगह क्यों दी गई. टीम के कोच रवि शास्त्री का कहना है कि उन्होंने भले देश में रन कम बनाए हों, लेकिन वह कभी भी फार्म में आ सकते हैं. आप विराट को ही देख लीजिए. पहले ऑस्ट्रेलिया ई दौरे में विराट असफल रहे थे, लेकिन दूसरे दौरे में उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की थी. अजिंक्य रहाणे भी अपने आप को साबित कर चुके हैं. वह सही समय पर फार्म में लौट आएंगे.

VIDEO : आज जिंदर महल vs ट्रिपल H, कैसे भारतीय रेसलर ने दिया चुनौती का जवाब

भले रवि शास्त्री कुछ भी सोच रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया पर दो खिलाड़ी इस मुद्दे पर भिड़ गए. तीसरे टेस्ट में रहाणे को ज्यादा समय देने के लिए टीम प्रबंधन ने तीन नंबर पर भी भेजा. वहां भी नाकाम रहने पर रहाणे के समर्थन और विरोध में टीम इंडिया के दो पूर्व दिग्गज आकाश चोपड़ा और विनोद कांबली ट्विटर पर आपस में भिड़ गए.

आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, अच्छा रहा कि रहाणे को 3 नंबर पर भेजा. उन्हें दक्षिण अफ्रीका भेजने से पहले बोर्ड पर कुछ रनों की जरूरत थी.

इस पर विनोद कांबली ने कहा, मि. चोपड़ा उसे रन कैसे मिलेंगे क्या आप सलाह देंगे

इस पर आकाश चोपड़ा ने कोई जवाब नहीं दिया. कांबली ने फिर पूछा मि.चोपड़ा उसे रन कैसे मिलेंगे क्या आपके पास इसके लिए कोई समाधान है कृपया सलाह दें.
(आकाश के नजरअंदाज करने पर भी विनोद कांबली लगातार उनसे पूछते रहे).  कांबली  ने फिर पूछा, गुड मॉर्निंग मि. चोपड़ा मेरे कृपया पिछले ट्वीट का जवाब दें हमारा पूरा क्रिकेट प्रेमी देश जानना चाहता है.

इसके बाद आकाश  चोपड़ा जवाब दिया, उन्होंने कहा, गुड मॉर्निंग, उम्मीद है आप ठीक हैं, कृपया प्रूफ दें कि पूरा क्रिकेटीय देश जानना चाहता है. इसके बाद कांबली बोले- मि चोपड़ा पहले प्रश्न का जवाब अभी मिला नहीं है. वह कहां और कैसे रन बनाएगा? इस पर आकाश चोपड़ा ने कहा- हमें चर्चा करनी चाहिए बजाए यहां करने के. आप जानते हैं कि आपको मेरा नंबर कहां मिलेगा.

Trending news