अंजिक्य रहाणे को मिलने वाली है नई खुशी, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता
Advertisement

अंजिक्य रहाणे को मिलने वाली है नई खुशी, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

रहाणे ने इंस्टाग्राम के जरिए पत्नी की तस्वीरें शेयर करके यह जानकारी दी है.  

पत्नी राधिका धोपावकर की गोद भराई रस्म के दौरान अंजिक्य रहाणे उनके साथ दिखे. (फोटो साभार: Instragram/Ajinkyarahane)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान अंजिक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और उनके परिवार में खुशी का माहौल है. रहाणे जल्द ही पिता बनने वाले हैं. इंस्टाग्राम के जरिए पत्नी की तस्वीरें शेयर कर उन्होंने यह जानकारी दी है.  

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मराठी परिधान में नजर आ रहीं राधिका धोपावकर को पति अंजिक्य पीछे से पकड़े हुए हैं. राधिका इन तस्वीरों में प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं. दोनों तस्वीरें 'गोद भराई रस्म' की लग रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर रहाणे को फैंस की तरफ से बधाइयां दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

पता हो कि अंजिक्य रहाणे ने साल 2014 में अपनी बचपन की दोस्त और पड़ोस में रहने वाली राधिका धोपावकर से शादी की थी.

अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका भी रहाणे धोपावकर के साथ विदेशी दौरे पर जाती हैं. राधिका टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अजिंक्य के साथ गईं थीं. राधिका कई बार रहाणे को चियर करती दिखाई देती हैं.

PHOTOS: रहाणे ने स्टेडियम में मनाया पत्नी का बर्थडे, प्यार भरे अंदाज में दीं शुभकामनाएं

अंजिक्य रहाणे ने अब तक 56 इंटरनेशनल टेस्ट, 90 वनडे और 20 टी20 मैच खेले हैं. टेस्ट मैचों में वह 40.55 की औसत से 3488 रन बना चुके हैं. इसके अलावा वनडे में 35.26 की औसत से 2962 और इंटरनेशनल टी20 में 375 रन का स्कोर कर चुके हैं.  

हाल ही में अखिल भारतीय राष्ट्रीय चयन समिति ने वेस्टइंडीज दौर के लिए रविवार को यहां भारतीय टीम का ऐलान कर दिया. विराट कोहली तीनों प्रारूपों में भारत के कप्तान होंगे. अजिंक्य रहाणे टेस्ट टीम के उपकप्तान होंगे जबकि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को वनडे और टी-20 टीम का उपकप्तान चुना गया है.

Trending news