close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विशाखापत्तनम टेस्ट खेल रहे अजिंक्य रहाणे के घर आई खुशखबरी, भज्जी ने दी बधाई

टीम इंडिया के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की पत्नि ने राधिका ने बेटी को जन्म दिया है.

विशाखापत्तनम टेस्ट खेल रहे अजिंक्य रहाणे के घर आई खुशखबरी, भज्जी ने दी बधाई
अजिंक्य रहाणे ने पांच साल पहले राधिका से शादी की थी. (फोटो : IANS)

नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच टेस्ट सीरीज के पहले मैच के दौरान टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को अच्छी खबर मिली है. राहणे की पत्नी राधिका ने शनिवार को बेटी को जन्म दिया है. रहाणे ने अपनी बचपन की दोस्त राधिका से 2014 में शादी की थी.

विशाखापत्तन में टेस्ट खेल रहे हैं रहाणे
इसी साल जुलाई में इस जोड़े ने राधिका के गर्भवती होने की खबर साझा की थी. बिटिया का आगमन रहाणे के लिए काफी अच्छा समय लेकर आया है. हाल ही में रहाणे ने वेस्टइंडीज दौरे में दो साल बाद टीम इंडिया के लिए सेंचुरी लगाई थी. इसके अलावा रहाणे ने एक हाफ सेंचुरी भी लगाई थी. रहाणे ने विशाखापत्तनम में पहली पारी में केवल 15 रन की पारी खेली थी. 

यह भी पढ़ें: पाक में श्रीलंकाई टीम को कड़ी सुरक्षा, सेना ने T20 मैच से एक दिन पहले चलाया सर्च ऑपरेशन

भज्जी ने दी बधाई
रहाणे के पूर्व साथी हरभजन सिंह ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी और साथ ही बल्लेबाज को बधाई भी दी. हरभजन ने लिखा, "नवेले पिता अजिंक्य रहाणे को बधाई, उम्मीद है कि मां और नन्हीं परी अच्छे होंगे, जिंदगी का बेहतरीन हिस्सा अब शुरू हुआ है,"

यह रिकॉर्ड है रहाणे का
रहाणे उन चुनिंदा भारतीय बल्लेबाजों में से एक हैं जिनका घरेलू पिचों के बजाय विदेशी पिचों मे शानदार रिकॉर्ड है. रहाणे ने इस मैच से पहले तक 58 मैचों की 99 पारियों में 42.23 के औसत और 50.41 के स्ट्राइकरेट से 3759 रन बनाए हैं इसमें उन्होंने 10 शतक और 19 हाफ सेंचुरी लगाई हैं. उनका सर्वोच्च स्कोर 188 रन है जो उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत में ही बनाया था. 

(इनपुट आईएएनएस)