close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी के शपथ ग्रहण के बीच सहवाग ने पूछा एक सवाल, फैंस ने दिए अजीबोगरीब जवाब

राष्‍ट्रपति भवन में शाम 7 बजे नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. जब पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था तभी पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने यूजर से पूछा कि क्या देख रहे हैं.  

PM मोदी के शपथ ग्रहण के बीच सहवाग ने पूछा एक सवाल, फैंस ने दिए अजीबोगरीब जवाब
सहवाग के सवाल पर यूजर्स ने मजेदार जवाब दिए

नई दिल्ली: राष्‍ट्रपति भवन में शाम 7 बजे नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. राष्‍ट्रपति रामनाथ को‍विंद ने उन्‍हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. पीएम मोदी के अलावा राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने पद और गोपनीयता की शपथ ली. जब पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था तभी पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने यूजर से पूछा कि क्या देख रहे हैं.

दरअसल, विश्वकप का पहला मैच इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी है. ऐसे में सहवाग के ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं. सहवाग के सवाल पर यूजर्स ने मजेदार जवाब दिए. कई यूजर्स ने लिखा कि वे पीएम मोदी का शपथ ग्रहण समारोह देख रहे हैं. 

कई यूजर ने जेसीबी की खुदाई वाले मीम्स भी शेयर किए. कुछ यूजर ऐसे भी थे कि जिन्होंने इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे मैच का जिक्र किया. कुछ यूजर ने पीएम मोदी के शपथ ग्रहण के शब्दों को दोहराते हुए जवाब दिया. एक यूजर ने तो सहवाग को लाजवाब करते हुए कहा, "वही देख रहा हूं जो आप देख रहे हैं."

एक यूजर अखिलेश पांडेय ने लिखा, "ये पब्लिक है... ये सब जानती है..कौन क्या देख रहा है..."

 

एक यूजर हार्दिक भावसार ने पीएम मोदी के शपथ ग्रहण की तस्वीरों को भेजकर सहवाग के सवाल का जवाब दिया.

 

एक यूजर अभ्रदीप साहा ने लिखा, "विश्वकप में सहवाग, हरभजन सिंह और सौरव गांगुली की हिंदी कमेंट्री देख रहा हूं."