Anand Mahindra ने पूरा किया अपना वादा, T Natarajan को Gift की Mahindra Thar, गेंदबाज ने भेजा Return Gift

भारत के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने न सिर्फ नटराजन (T Natarajan) को बल्कि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj), शुभमन गिल (Shubman Gill), वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar), शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को भी कार गिफ्ट में देने का वादा किया था.

Anand Mahindra ने पूरा किया अपना वादा, T Natarajan को Gift की Mahindra Thar, गेंदबाज ने भेजा Return Gift
टी नटराजन और आनंद महिंद्रा (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया टूर (Australia Tour) पर शानदार प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज को टी नजराजन (T Natarajan) को ऑटोमोबाइल कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कार गिफ्ट करने का वादा किया था और उन्होंने अब पूरा कर दिया है. इसकी जानकारी खुद नटराजन ने अपने ट्विटर हैंडल के ज़रिए दी.

नटराजन ने कार की फोटो पोस्ट की

टी नजराजन (T Natarajan) ने ट्विटर पर लिखा, 'भारत के लिए क्रिकेट खेलना मेरी जिंदगी के लिए सबसे बड़ी बात रही. यहां तक पहुंचना मेरे लिए आसान नहीं था. उन्होंने बताया कि जिस तरह से लोगों का प्यार मुझे मिला है उसने मुझे अभिभूत कर दिया है. बेहतरीन लोगों का समर्थन और हौसलाअफजाई मेरे लिए रास्ते तलाश करने में मददगार साबित होता है. 

 

 

गाबा टेस्ट की जर्सी गिफ्ट की

एक दूसरे ट्वीट में टी नजराजन (T Natarajan) ने लिखा- मैं आज नई एसयूवी थार गाड़ी को ड्राइव करते हुए अपने घर लाया, आज मैं श्री आनंद महिंद्रा का बहुत शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मेरे सफऱ और उनकी सराहना के लिए शुक्रिया. क्रिकेट के लिए आपके प्यार देखते हुए,  गाबा टेस्ट की जर्सी आपको गिफ्ट कर रहा हूं.

 

यह भी पढ़ें- ऋषभ पंत से रिलेशनशिप के चर्चे के एक साल बाद उर्वशी रौतेला ने किया बड़ा खुलासा

इन क्रिकेटर्स पर भी मेहरबान रहे आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने न सिर्फ नटराजन (T Natarajan) को बल्कि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj), शुभमन गिल (Shubman Gill), वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar), शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को भी कार गिफ्ट में देने का वादा किया था.

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.