विराट कोहली को अद्भुत बताया आंद्रे रसेल ने, कहा- 'मुझसे ज्यादा क्लासिक हैं वे'

विराट कोहली को अद्भुत बताया आंद्रे रसेल ने, कहा- 'मुझसे ज्यादा क्लासिक हैं वे'

आंद्रे रसेल का कहना है कि विराट सही मायनों में एक चैंपियन हैं और उन्हें एक शब्द बयां नहीं किया जा सकता है.

विराट कोहली को अद्भुत बताया आंद्रे रसेल ने, कहा- 'मुझसे ज्यादा क्लासिक हैं वे'

नई दिल्ली: इस समय टीम इंडिया शुक्रवार को  शुरू होने वाले भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच की तैयारियों में जुटी है. दो टेस्ट मैचों की सीरीज का यह आखिरी मैच है जिसके बाद टीम इंडिया अगले महीने वेस्टइंडीज के साथ तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलगी. वेस्टइंडीज की टीम भी अभी अगले सप्ताह अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेगी. टीम के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को एक अद्भुत खिलाड़ी बताया हैं.

5-10 शब्दों की जरूरत पड़ेगी
रसेल आईपीएल में कोलकाता की टीम से खेलते हैं और वेस्टइंडीज टीम के अहम खिलाड़ी भी हैं.रसेल ने कहा है कि कोहली को एक खिलाड़ी के रूप में उन्हें पांच से दस शब्दों में बयां करने की जरूरत है. रसेल ने  कहा, "वह (विराट) एक शानदार खिलाड़ी हैं. एक खिलाड़ी के रूप में उन्हें बयां करने के लिए वास्तव में आपको कभी-कभी एक ही साथ पांच-दस शब्दों की जरूरत पड़ सकती है. वह एक ऐसे ही दृढ़ निश्चयी व्यक्ति हैं."

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: ऐतिहासिक मैचों का गवाह है ईडन, यह पहला टेस्ट होगा दोनों टीमों के बीच

विराट हैं रियल चैंपियन
रसेल ने कहा, "विराट वास्तव में चैंपियन हैं. मुझे उम्मीद है कि वह ऐसे ही प्रशंसकों का मनोरजंन करते रहेंगे. वह टेस्ट, वनडे और टी-20 क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. वह एक आल राउंड खिलाड़ी हैं." हाल ही में वेस्टइंडीज ने भारत में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन वनडे और पाचं टी20 मैचों की सीरीज खेली थी इसमें वेस्टइंडीज ने जहां वनडे सीरीज 3-0 से जीती, वहीं टी20 सीरीज अफगानिस्तान ने 2-1 से अपने नाम की. 

मुझसे ज्यादा क्लासिक हैं विराट- रसेल
विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि कोहली की तकनीक उनसे कहीं ज्यादा क्लासिक है. 31 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, "विराट की तकनीक मुझसे काफी अलग है. यह मुझसे कहीं ज्यादा क्लासिक है. जब मेरी तकनीक सही नहीं होती है तो मैं ज्यादा खराब बल्लेबाज होता हूं. मेरी तकनीक पॉवर को लेकर है. मैं गेंद को ज्यादा से हिट करने की कोशिश करता हूं, जितना कि मैं कर सकता हूं."
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news