अनिल कुंबले ने फ्लाइट में दिया फैन को ऐसा रिप्लाई, हर कोई कर रहा सलाम

हाल ही में अनिल कुंबले अपनी एक फैन की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. अनिल कुंबले ने अपनी इस फैन को एक प्यारा सा तोहफा दिया है.

अनिल कुंबले ने फ्लाइट में दिया फैन को ऐसा रिप्लाई, हर कोई कर रहा सलाम
फैन के संदेश का अनिल कुंबले ने कुछ इस अंदाज में किया रिप्लाई (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय स्पिनर और टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने अपने करियर में लीजेंडरी का रुतबा हासिल किया है. उनकी गेंदबाजी में उनकी आक्रामकता साफ झलकती थी. लेकिन मैदान पर वह शांत और सुलझे हुए खिलाड़ी के रूप में जाने जाते थे. जहां एक और इन दिनों पूर्व क्रिकेटर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वहीं दूसरी और अनिल कुंबले सोशल मीडिया पर ज्यादा नजर नहीं आते हैं. कुंबले सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नहीं हैं, लेकिन जब भी वह सक्रिय होते हैं तो सबका ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. 

राहुल द्रविड़ की तरह अनिल कुंबले भी काफी सिंपल लाइफ बिताना पसंद करते हैं. हाल ही में अनिल कुंबले अपनी एक फैन की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. अनिल कुंबले ने अपनी फैन को एक प्यारा सा तोहफा दिया है. सोशल मीडिया पर अनिल कुंबले का यह प्यारा सा जेस्चर सभी का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया पर अनिल कुंबले की जमकर तारीफ हो रही है. 

जहां रवि शास्त्री की कोचिंग पर उठ रहे सवाल, वहीं राहुल द्रविड़ पेश कर रहे मिसाल

दरअसल, एक महिला ने सोशल मीडिया पर उन्हें लिखा है- लीजेंडरी अनिल कुंबले बीएलआर एमयूएम फ्लाइट में जा रहे थे. मैंने उनकी तरफ देखा और मुझे वह मैच याद आ गया जिसमें उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी. मेरे पास क्रिकेट की बहुत सी यादें हैं. मैं कुंबले के पास जाकर उन्हें कहना चाहती थी कि क्रिकेट में हमें इतने यादगार पल देने के लिए आपका शुक्रिया. लेकिन मेरे पैर अचानक जम से गए. 

अनिल कुंबले तक जब यह संदेश पहुंचा तो उन्होंने अपनी फैन को इसका जवाब लिखा. कुंबले ने इस फैन को लिखा- प्लीज आप हाय कहने के लिए कभी भी मेरे पास आ सकती हैं. टेक ऑफ के बाद. 

अनिल कुंबले के इस ट्वीट के बाद उनकी यह फैन उनसे आकर मिलीं. फैन सोहिनी ने अपने ऑटोग्राफ्ड बोर्डिंग पास की फोटो भी अपने टि्वटर हैंडिल से शेयर की है. उन्होंने लिखा- मैं इस बोर्डिंग पास को फ्रेम करा कर रखूंगी. शुक्रिया अनिल कुंबले. किसी दिन मैं आपसे मानवीयता सीखना चाहूंगी. 

बता दें कि अनिल कुंबले ने भारत के लिए 132 टेस्ट मैच खेले और 29.65 की औसत से 619 विकेट लिए. टेस्ट में वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज हैं. श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरण (800) और शेन वॉर्न (708) पहले और दूसरे नंबर पर हैं. वन-डे में कुंबले ने 337 और टी 20 में 57 विकेट लिए हैं.