एशेज सीरीज: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए फिट हुए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ

एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच एमसीजी में बॉक्सिंग डे (26 दिसम्बर) से शुरू हो रहा है.

एशेज सीरीज: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए फिट हुए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ
ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ. (फाइल फोटो)

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ के हाथ में लगी चोट ठीक हो गई है. स्मिथ को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में अभ्यास के दौरान हाथ में चोट लग गई थी. स्मिथ को कैमरून बेनक्रॉफ्ट के शॉट से हाथ में चोट लग गई थी. गेंद नेट से बाहर निकल स्मिथ के दाहिने हाथ पर लगी थी. टीम के उप-कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि उनके कप्तान पूरी तरह से फिट हैं और चिंता की कोई बात नहीं है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट ने वार्नर के हवाले से लिखा है, "उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है. वह बिल्कुल ठीक हैं."

उन्होंने कहा, "आपने मैदान पर जब कुछ भी होता है, तब उनकी प्रतिक्रिया देखी होगी. वह थोड़ा जल्दी व्याकुल होने वाले इंसान हैं. वह इस बात से परेशान थे कि यह गेंद कैसे लगी. हम सभी इस बात से हैरान थे." ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच एमसीजी में बॉक्सिंग डे (26 दिसम्बर) से शुरू हो रहा है.

एशेज सीरीज: बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम में टॉम कुरैन

वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बॉक्सिंग डे (26 दिसम्बर) से शुरू हो रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के लिए चोटिल क्रेग ओवरटन के स्थान पर सरे के टॉम कुरैन को टीम में जगह दी है. ओवरटन की पसलियों में चोट है जिसके कारण वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे. ईसीबी ने रविवार (24 दिसंबर) को बाहर गए क्रेग ओवरटन का स्थान लेंगे." 22 साल के इस खिलाड़ी ने अभी तक इंग्लैंड के लिए सिर्फ एक वनडे और तीन टी-20 मैच खेले हैं. इंग्लैंड पहले ही पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज 0-3 से गंवा चुका है.