AUS vs NZ ODI: कीवी टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों की हुई वापसी

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि खिलाड़ियों को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चैपल-हैडली सीरीज में अपना बेस्ट खेल खेलना होगा.

AUS vs NZ ODI: कीवी टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों की हुई वापसी
कीवी टीम ऑस्ट्रेलिया में 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी (फाइल फोटो)

वेलिंगटन: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के पास अपना टॉप पेस अटैक होगा, क्योंकि ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्गुसन और मैट हेनरी की 13 मार्च से सिडनी में शुरू हो रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में वापसी हुई है.  ये तीनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में शामिल नहीं थे, भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज 3-0 से जीती थी.  हालांकि बोल्ट ने भारत के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में वापसी की थी. 

इन लोगों के आने से काइल जेमिसन, हार्निश बेनेट और स्कॉट कुगलेजिन को टीम से बाहर जाना पड़ा है. जेमिसन ने भारत के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज दोनों में अच्छा प्रदर्शन किया था. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली चैपल-हैडली सीरीज में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलना होगा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके घर में खेलना विश्व क्रिकेट में बड़ी चुनौती है और आपको पता है कि आप अपने खेल के सभी प्रारूपों में अच्छी तरह से परखे जाओगे."

यह भी पढ़ें- धोनी ने CSK को लेकर दिया बेहद भावुक बयान, जानिए क्या कहा

कोच गैरी स्टीड ने ये भी कहा कि, "हमारी वनडे टीम काफी हद तक सेट है, क्योंकि हमारे पास काफी अनुभव है और मुझे लगता है कि हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई सीरीज में यह देखने को भी मिला था."

न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है : केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम ब्लंडल, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन डी ग्रांडहोम, लॉकी फर्गुसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, काइल जेमिसन, टॉम लाथम, जिम्मी नीशम, हेनरी निकोलस, मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर।
(इनपुट-आईएएनए)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.