close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

AUS vs SL T20: कप्तान के फिट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, यह बॉलर हुआ बाहर

श्रीलंका टी-20 सीरीज के लिए एंड्र्यू टाई चोटिल होकर बाहर हो गए हैं, लेकिन कप्तान फिंच फिट घोषित हो गए हैं. 

AUS vs SL T20: कप्तान के फिट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, यह बॉलर हुआ बाहर
एंड्रयू टाई ने ऑस्ट्रेलिया के लिए केवल 26 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. (फोटो: IANS)

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई (Adrew Tye)  कोहनी की चोट के चलते रविवार से श्रीलंका के खिलाफ (Australia vs Sri Lnaka) होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. इस बीच, कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) इस सीरीज के लिए फिट घोषित कर दिए गए हैं. टाइ की जगह सीन एबोट (Sean Abbott ) को टीम में शामिल किया गया है. 

कोहनी में लगी चोट
क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, टाई शुक्रवार को अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए. उन्हें दाएं कोहनी में चोट लगी बताई गई है. अब उनकी जगह सीन एबोट के नाम की घोषणा की गई है.  टाई की गैर मौजूदगी में मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, बिली स्टेनलेक और केन रिचर्डसन आस्ट्रेलियाई टीम की तेज गेंदबाजी को मजबूती देंगे.वहीं टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने माना है कि टाई की भरपाई टीम के लिए आसान नहीं होगी.

एबोट इस साल के शुरू में इंग्लैंद दौरे में ऑस्ट्रेलिया ए टीम का हिस्सा थे. उन्होंने अनपे करियर में ऑस्ट्रेलिया के लिए एक ही वनडे इंटरनेशनल और तीन टी20 इंटरनेशनल खेले है. पिछला मैच उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए नवंबर 2-14 में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था. वे अपने करियरा में एक ही वनडे और एक ही टी20 विकेट ले सके हैं. जबकि 50 फर्स्ट क्लास मैचों में वे 137 विकेट ले चुके हैं. उन्हें हाल में घरेलू प्रदर्शन की वजह से टीम में तरजीह मिली थी. 

वहीं, फिंच अब चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और वह एडिलेड में होने वाले पहले मैच में खेलने के लिए फिट हैं. फिंच को इस महीने की शुरुआत में साउथर्न आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी. 
(इनपुट आईएएनएस)